कोरोना संकट: TVS ने किया 30 करोड़ की मदद का ऐलान

  • Coronavirus से जंग के लिए TVS का ऐलान
  • खर्च करेगी 30 करोड़ रुपये
  • भारी संख्या में बनाए जाएंगे फेस मास्क

By: Vineet Singh

Published: 28 Mar 2020, 04:03 PM IST

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से भारत को बचाने के लिए ऑटोमोबाइल कंपनियों ने सामने आना शुरू कर दिया है एमजी मोटर्स और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी कंपनियां तो पहले ही सामने आ चुकी हैं और अब इस क्रम में टीवीएस मोटर कंपनी का भी नाम जुड़ गया है दरअसल टीवीएस ( TVS ) ने भी अब भारत में कोरोना से जंग के लिए बड़ी मदद का ऐलान कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक टीवीएस मोटर कंपनी ( TVS Motor Company ) व सुंदरम क्लेटन ने देश में कोरो ना संग रमण को रोकने के लिए ₹30 करोड़ की आर्थिक मदद का ऐलान कर दिया है। इस आर्थिक मदद का ऐलान भारत के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा।

आपको बता दें कि कंपनी इस बड़ी रकम का इस्तेमाल 1000000 मास्क बनाने में करेगी साथ ही साथ इसे सप्लाई करने में भी रकम खर्च की जाएगी।

इसके साथ ही कंपनी कई जगहों पर खाना भी बनवा रही है जिससे स्वास्थ्य कर्मचारी पुलिस और वहां रहने वाले लोगों को मदद पहुंचाई जा सके। आपको बता दें कि कंपनी 3D प्रिंटिंग टेक्नोलॉजी की मदद से वेंटिलेटर बनाने की बात पर भी विचार कर रही है और जल्द ही इसका काम भी शुरू किया जा सकता है।

हाल ही में बजाज ग्रुप की तरफ से भी 100 करोड रुपए की मदद का ऐलान किया जा चुका है जिससे कंपनी पुणे और उसके आसपास के इलाकों में लोगों की मदद करेगी।श

Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned