MG Motors भारत को देगी 2 करोड़ रुपए की मदद, खरीदे जाएंगे मेडिकल इक्विपमेंट्स

एमजी हेक्टर ने ऐलान किया है कि वह 2 करोड रुपए ( MG Motors 2 Crore Donation ) कोरोना वायरस से निपटने के लिए खर्च करेगी।

Vineet Singh

26 Mar 2020, 10:46 AM IST

नई दिल्ली: भारत में साल 2019 में अपनी एमजी हेक्टर ( MG hector ) से भारत में एंट्री लेने वाली MG motors ( Morris garages ) ( MG Motors India ) ने हाल ही में ऐलान किया है कि वह कोरोना वायरस से निपटने के लिए दो करोड़ की मेडिकल सहायता प्रदान करेगी।

जी हां एमजी हेक्टर ने ऐलान किया है कि वह 2 करोड रुपए ( MG Motors 2 Crore Donation ) कोरोना वायरस से निपटने के लिए खर्च करेगी। इस फंड का इस्तेमाल गुरुग्राम और वडोदरा के सरकारी अस्पताल में किया जाएगा।

आपको बता दें कि सरकारी अस्पतालों में मेडिकल इक्विपमेंट्स की कमी है जिनमें मेडिकल उपकरण जैसे वेंटिलेटर, ऑक्सीजन, मेडिकल ग्लव्स के साथ मास्क जैसी चीज है जरूरी संख्या में मौजूद नहीं है ऐसे में एमजी हेक्टर ने सामने आकर दरियादिली दिखाई है साथ ही देश को इस मुश्किल घड़ी से लड़ने में एक बड़ी मदद दी है।

एमजी हेक्टर पहली ऐसी कंपनी बन गई है जिसने सामने से इतनी बड़ी मदद की पेशकश की है। आपको बता दें कि कोरोनावायरस की वजह से कंपनी ने अपने कर्मचारियों को छुट्टी दे दी है साथ ही उनका बीमा भी करवाया है। कंपनी ने अपनी कारों को बेचने के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया है और हर चीज को डिस्टर्ब कर दिया जिससे जो ग्राहक उनकी कार खरीदना चाहते हैं वह ऑनलाइन कार खरीद सकते हैं।

Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned