scriptडीएसके बेनेली ने उतारी 5 सुपरबाइक, कीमत होश उड़ा देगी | dsk baneilli launches 5 superbikes in india | Patrika News

डीएसके बेनेली ने उतारी 5 सुपरबाइक, कीमत होश उड़ा देगी

Published: Apr 21, 2015 08:34:00 pm

Submitted by:

इटली की इस बाइक कंपनी को लगता है कि भारतीय बाजार अब इन महंगी बाइक्स के लिए तैयार है। कीमत सुन कर होश उड़ जाएंगे

दुपहिया वाहन बनाने वाली घरेलू कंपनी डीएसके मोटोव्हील्स ने 11 लाख 81 हजार की टीएनटी आर (1130) सुपरबाइक समेत इटली की सबसे पुरानी मोटरसाइकिल निर्माता कंपनियों में से एक बेनेली की पाँच बाइकें आज भारतीय बाजार में उतारी। 

डीएसके ने बेनेली के साथ एक संयुक्त उपक्रम में इन बाइकों की लाँङ्क्षचग की। तीन सौ सीसी की टीएनटी 300 की कीमत दो लाख 83 हजार रुपये, छह सौ सीसी वाली टीएनटी 600आई और टीएनटी 600जीटी की कीमत क्रमश: पाँच लाख 15 हजार रुपये तथा पाँच लाख 62 हजार रुपये और टीएनटी 899 की कीमत नौ लाख 48 हजार रुपये है। 

भारत में बेनेली बाइकों की असेंबली और इसकी बिक्री का अधिकार डीएसके को दिया गया है। दोनों कंपनियों ने भारतीय बाजार में इन इतालवी सुपरबाइकों के लिए 51:49 के आधार पर संयुक्त उपक्रम डीएसके बेनेली बनाया है।

कंपनी ने आज मुंबई में एक शोरूम का भी उद्घाटन किया है। डीएसके मोटोव्हील्स के अध्यक्ष शिरीष कुलकर्णी ने इस मौके पर खुशी जाहिर की और कहा कि देश का सुपरबाइक उद्योग तेजी से बढ़ रहा है जिससे हमारे पास इसे भुनाने का अच्छा मौका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो