scriptTata कार खरीदें और 6 महीने तक ईएमआई में छूट का लाभ उठाएं | Enjoy a 6-month EMI holiday on your new Tata Car | Patrika News

Tata कार खरीदें और 6 महीने तक ईएमआई में छूट का लाभ उठाएं

Published: Jul 09, 2020 09:08:41 pm

Submitted by:

Vineet Singh

शून्य-डाउन भुगतान के साथ 100% ऑन-रोड फंडिंग का आनंद लें
6 महीने की ईएमआई हॉलिडे अवधि के दौरान केवल मासिक ब्याज
5 साल तक के ऋण की अवधि
टियागो, नेक्सॉन और अल्ट्रोज़ पर उपलब्ध है

Enjoy a 6-month EMI holiday on your new Tata Car

Enjoy a 6-month EMI holiday on your new Tata Car

नई दिल्ली: 8 जुलाई, 2020: भारत के प्रमुख ऑटो ब्रांड, टाटा मोटर्स ने आज अपने लोकप्रिय ब्रांडों टियागो, नेक्सॉन और अल्ट्रोज़ पर एक उपन्यास और आकर्षक वित्तपोषण की पेशकश की शुरुआत की घोषणा की। ग्राहक अब शून्य डाउन पेमेंट कर सकते हैं, 6 महीने की ईएमआई छुट्टी (केवल मासिक रूप से ब्याज की जरूरत है) का लाभ उठा सकते हैं और 5 साल के ऋण कार्यकाल के लिए 100% तक ऑन-रोड फंडिंग प्राप्त कर सकते हैं। भारत के सबसे पुराने और विश्वसनीय बैंकिंग संस्थानों में से एक, योग्य वेतनभोगी और स्वरोजगार करने वाले व्यक्तियों के लिए यह प्रस्ताव करूर वैश्य बैंक (KVB) के साथ साझेदारी के माध्यम से उपलब्ध कराया जा रहा है। ( tata Motors ) ( tata Offers ) ( tata Cars ) ( tata harrier ) ( moratorium )
अपने व्यक्तिगत गतिशीलता समाधानों को व्यक्तियों और परिवारों के लिए अधिक सस्ती और सुलभ बनाने के प्रयास में, और सामाजिक गड़बड़ी के मानदंडों को बनाए रखने में मदद करने के लिए, टाटा मोटर्स भी इस एसोसिएशन के माध्यम से 8 साल तक के लंबे कार्यकाल के ऋणों पर सस्ती, स्टेप-अप ईएमआई प्रदान कर रहा है। कई वित्तपोषण भागीदारों के साथ। महज 5,555 / – रुपये में, ईएमआई शुरू करने के साथ, अब आप 5-स्टार जीएनसीएपी सुरक्षा वाले प्रीमियम हैचवेज़ Altroz को घर पर रख सकते हैं। लोकप्रिय एसयूवी नेक्सॉन और हैचबैक टियागो भी केवल रुपये से शुरू होने वाली ईएमआई के लिए उपलब्ध हैं। क्रमशः 7499 और Rs.4999
टाटा मोटर्स उन कारों का निर्माण करती है जो अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता, डिजाइन और सुरक्षा के साथ गर्व से भारतीय हैं। ऑफ़र और कार खरीदने के विकल्पों के बारे में अधिक जानने के लिए, अपने नजदीकी डीलरशिप पर कॉल करें या फिर Cars.tatamotors.com (http://cars.tatamotors.com/) पर जाएं। ग्राहक पूछताछ भी कर सकते हैं, टेस्ट ड्राइव का अनुरोध कर सकते हैं, बुकिंग कर सकते हैं और हाल ही में लॉन्च किए गए to क्लिक टू ड्राइव ’के माध्यम से अपने पसंदीदा वित्तपोषण विकल्प का चयन कर सकते हैं, जो अपने घरों के आराम और सुरक्षा से एक अंत-टू-एंड ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है।

ग्राहक के पसंदीदा स्थान पर मांग पर टेस्ट ड्राइव की पेशकश की जा रही है। सामाजिक गड़बड़ी को बनाए रखने के लिए, केवल एक व्यक्ति किसी भी शारीरिक संपर्क से बचने के लिए पीछे की सीट पर एक डीलर स्टाफ सदस्य के साथ वाहन चलाता है। प्रत्येक परीक्षण ड्राइव के बाद, वाहन को पूरी तरह से साफ किया जाता है, जिसमें वाहन के अंदरूनी भाग को कवर करने वाले सुरक्षात्मक आवरण को बदलना शामिल होता है जो वाहन चलाते समय संपर्क में आता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो