scriptFord Endeavour Facelift 2020 की बढ़ेगी कीमत, ग्राहकों की जेब पर पड़ेगा असर | Ford is all set to Increase Endeavour Facelift 2020 Price | Patrika News

Ford Endeavour Facelift 2020 की बढ़ेगी कीमत, ग्राहकों की जेब पर पड़ेगा असर

Published: May 24, 2020 03:05:31 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Lockdown के दौरान ही आप अगर इस एसयूवी को खरीदते हैं तो आपको बड़ा फायदा मिलेगा क्योंकि कंपनी जल्द ही इस एसयूवी की कीमत में तकरीबन एक लाख की बढ़ोतरी करने जा रही है

Ford is all set to Increase Endeavour Facelift 2020 Price

Ford is all set to Increase Endeavour Facelift 2020 Price

नई दिल्ली: देशभर में लॉक डाउन की स्थिति है जिससे अब जाकर कुछ राहत मिलनी शुरू हुई है। लॉक डाउन के बाद अब ऑटोमोबाइल कंपनियों को भी अपनी डीलरशिप्स खोलने की छूट मिल रही है जिसके बाद अमेरिकी ऑटोमोबाइल कंपनी फोर्ड ने अपने शोरूम्स को खोलना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि Ford की धाकड़ एसयूवी एंडेवर 2020 ( Ford endeavour 2020 ) ( Ford endeavour 2020 price hike ) ( Ford endeavour price ) ( Ford ) को भारत में खूब पसंद किया जाता है। कई सारे लोग ऐसे होंगे जो इस एसयूवी को खरीदने का मन बना रहे हैं। ऐसे लोगों को हम बताना चाहते हैं कि Lockdown के दौरान ही आप अगर इस एसयूवी को खरीदते हैं तो आपको बड़ा फायदा मिलेगा क्योंकि कंपनी जल्द ही इस एसयूवी की कीमत में तकरीबन एक लाख की बढ़ोतरी करने जा रही है जिसके बाद आपको यह एसयूवी खरीदने के लिए तकरीबन एक लाख ज्यादा रकम चुकानी पड़ेगी।
ऐसा इसलिए है क्योंकि लॉक डाउन की वजह से कारों की बिक्री पर काफी असर पड़ा है और कार निर्माता कंपनियां इस घाटे को कम करना चाहती है जिसे देखते हुए अब कई पॉपुलर कारों के दाम बढ़ाने की जद्दोजहद की जा रही है। इसी क्रम में कंपनी फोर्ड एंडेवर 2020 की कीमत भी बढ़ा सकती है।
आपको बता दें कि फोर्ड एंडेवर बीएस ६ की इंट्रोडक्टरी प्राइसिंग ऑफर को कंपनी ने 31 जुलाई तक बढ़ा दिया है दरअसल कार की कीमत को 30 अप्रैल से ₹70000 तक बढ़ाना था। दरअसल इस धाकड़ एस यू वी की कीमत ₹2955000 से ₹3325000 तक जाती है।
कंपनी की नई एंडेवर में कई तरह के बदलाव किए गए हैं जिनमें इंजन से लेकर कई अन्य फीचर्स शामिल है। खास बात यह है कि अब नया इंजन लगने के बाद फोर्ड एंडेवर 2020 पहले से कहीं ज्यादा माइलेज देगी जो कि इस एसयूवी को खरीदने वाले ग्राहकों के लिए बड़ी खबर है। यह माइलेज तकरीबन 13.90 किलोमीटर प्रति लीटर होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो