Hero Electric Scooter को फ्री में घर ले जाएं, कंपनी ने ग्राहकों को बढ़ावा देने के लिए शुरू किया ऑफर

इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को बढ़ावा देने के लिए कंपनी ( Hero Electric offer ) ( Hero Electric scooter offer ) ने अब भी आप बाइक बड़ी रेफरल योजना शुरू की है जिसमें हीरो स्कूटर खरीदने वाले ग्राहक को ₹2000 का फ्लैट डिस्काउंट दिया जाएगा।

By: Vineet Singh

Published: 29 Jun 2020, 11:28 AM IST

नई दिल्ली: देश में लगे लॉकडाउन की वजह से ऑटोमोबाइल कंपनियों को भारी नुकसान हुआ है। ऑटोमोबाइल कंपनियों में भी इलेक्ट्रिक स्कूटर ( electric scooter ) निर्माता कंपनियों को भी काफी नुकसान झेलना पड़ा है। इस क्रम में हीरो इलेक्ट्रिक ( Hero Electric ) ( electric vehicle ) भी शामिल है जिसके स्कूटर्स की बिक्री इस लॉकडाउन के दौरान काफी प्रभावित हुई है। हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ( Hero Electric scooter ) पिछले काफी समय से काफी पॉपुलर हो रहे हैं। वजह यह है कि इनकी कीमत तो कब होती है साथ ही साथ ही अच्छी खासी रेंज भी देता है। आपको बता दें कि अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को बढ़ावा देने के लिए कंपनी ( Hero Electric offer ) ( Hero Electric scooter offer ) ने अब भी आप बाइक बड़ी रेफरल योजना शुरू की है जिसमें हीरो स्कूटर खरीदने वाले ग्राहक को ₹2000 का फ्लैट डिस्काउंट दिया जाएगा।

इसके साथ ही अगर किसी हीरो इलेक्ट्रिक ग्राहक ने आपको रेफर किया है तो वह ₹2000 का अतिरिक्त लाभ भी ले सकता है। इस स्कीम से कंपनी ग्राहकों में ज्यादा से ज्यादा पकड़ बनाना चाहती है। ऐसे में अगर आप कुल शादी की बात करें तो हीरो इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने पर आप को मैक्सिमम ₹4000 का डिस्काउंट मिलता है।

हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्री में घर ले जाए

इस ऑफर में सबसे बड़ी बात यह है कि आप हीरो इलेक्ट्रिक का ग्लाइड स्कूटर फ्री ले जा सकते हैं। इस स्कूटर को खरीदने के लिए आपको एक भी रुपए खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी लेकिन शर्त यह है कि आप कंपनी के 50 में ग्राहक होने चाहिए। जी हां अगर आप हीरो इलेक्ट्रिक के 50 पर ग्राहक हैं तो आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्री में दिया जाएगा।

मतलब यह कि कंपनी अपने हर 50 में ग्राहक को यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्री में दे रही है और इसका मकसद स्कूटर्स की बिक्री बढ़ाना है साथ ही साथ लॉकडाउन के दौरान हुए नुकसान को कम करना है।

यह ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए लागू है और आप सिर्फ 15 जुलाई तक ही इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। खास बात यह है कि अगर आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक करते हैं तो उसके 3 दिन बाद आप इसे वापस भी कर सकते हैं और इसके लिए कंपनी की तरफ से पूरी तरह से छूट दी गई है। कंपनी अब ग्राहकों के हितों पर फोकस कर रही है जिससे मैं सिर्फ कंपनी की साख सुधरेगी बल्कि स्कूटर्स की बिक्री भी तेजी से बढ़ेगी।

भारत में साल 2019 से इलेक्ट्रिक स्कूटर्स और इलेक्ट्रिक कारों को काफी प्रमोट किया जा रहा है क्योंकि यह पर्यावरण को तो प्रदूषण से बचाती है साथ ही साथ ग्राहक की जेब पर भी पेट्रोल डीजल का बोझ नहीं डालती है। दरअसल पिछले 5 सालों में प्रदूषण अपने सबसे खतरनाक स्तर पर पहुंच चुका है ऐसे में अगर इलेक्ट्रिक वाहनों को प्रमोट ना किया गया तो प्रदूषण का स्तर और बढ़ेगा जो इंसानों के लिए काफी खतरनाक साबित हो सकता है।

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned