scriptTata Nexon को महज ₹7499 में घर ले जाएं, सेफ्टी के मामले में हासिल कर चुकी है फाइव स्टार रेटिंग | Get Tata Nexon At Just 7,499 EMI, Company Starts Offer | Patrika News

Tata Nexon को महज ₹7499 में घर ले जाएं, सेफ्टी के मामले में हासिल कर चुकी है फाइव स्टार रेटिंग

Published: Jun 24, 2020 01:04:38 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Tata Nexon में एबीएस, ईबीडी, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, डुअल एयर बैग, सीट बेल्ट रिमाइंडर, हाई स्पीड अलर्ट, ट्रेक्शन कंट्रोल, हिल होल्ड कंट्रोल और रियर पार्किंग सेंसर जैसे बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं

Get Tata Nexon At Just 7,499 EMI, Company Starts Offer

Get Tata Nexon At Just 7,499 EMI, Company Starts Offer

नई दिल्ली: Tata Motors थोड़े-थोड़े अंतराल पर अपनी पॉपुलर कारों पर ऑफर लांच करता रहता है जिसका फायदा ग्राहकों को डायरेक्टली मिलता है। अब कंपनी ने अपनी बजट एसयूवी Tata Nexon पर सस्ती ईएमआई वाला ऑफर ( Tata Nexon low EMI offer ) शुरू किया है जिसमें आप महज ₹7499 की ईएमआई चुका कर इस कार को घर ले जा सकते हैं। Tata Nexon भारत में बेहद ही पॉपुलर सस्ती एसयूवी है जिसे ग्राहकों ने काफी अच्छा रिस्पांस दिया है क्योंकि यह बेहद हाईटेक फीचर्स से लैस है। अगर आप भी इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसकी कीमत से लेकर इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

इंजन और पावर

Tata Nexon फेसलिफ्ट को भारत में दो इंजन ऑप्शन ( रेवोट्रॉन इंजन ) में पेश किया गया है जिसमें 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन अवेलेबल है। अगर बात करें पेट्रोल इंजन की तो यह 110ps की पावर और 170 न्यूटन मीटर का डार्क जनरेट करता है जबकि डीजल इंजन की बात करें तो यह 110ps की पावर और 160mm का टॉर्क जनरेट करता है। दोनों इंजन ऑप्शन दो ट्रांसमिशन ऑप्शंस के साथ अवेलेबल है जिनमें स्थित स्पीड मैनुअल और सिख स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन अवेलेबल है ( Tata Nexon Specifications )।

फीचर्स

Tata Nexon ( Tata Nexon Features ) में एबीएस, ईबीडी, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, डुअल एयर बैग, सीट बेल्ट रिमाइंडर, हाई स्पीड अलर्ट, ट्रेक्शन कंट्रोल, हिल होल्ड कंट्रोल और रियर पार्किंग सेंसर जैसे बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं इसके अलावा इंटीरियर में क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और ऑल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो इसे बेहद हाईटेक बनाता है। अगर एक्सटीरियर की बात करें तो इस कार में ट्राय ऑरो एलईडी टेल लैंप, डीआरएल और प्रोजेक्टर हेडलैंप दिया जाता है। इसके साथ ही कार में इलेक्ट्रिक सनरूफ भी दिया गया है। यह कार आई आर ए कनेक्टेड कार प्लेटफार्म पर तैयार की गई है।

 

Get Tata Nexon At Just 7,499 EMI, Company Starts Offer

अगर सेफ्टी लेवल की बात करें तो इस कार को ग्लोबल एनसीएपी टेस्ट में फाइव स्टार की रेटिंग मिल चुकी है जिससे यह साबित हो चुका है कि एक्सीडेंट के दौरान यह कार न सिर्फ वयस्कों बल्कि बच्चों के लिए भी पूरी तरह से सुरक्षित है और एक्सीडेंट के दौरान उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आएगी।

कीमत

कीमत की बात करें तो भारत में Tata Nexon की शुरुआती कीमत ( Tata Nexon Price ) ₹695000 से ₹843000 तक जाती है।

कस्टमर केयर फैसिलिटी

अगर आप Tata Nexon खरीदने जा रहे हैं और आपके मन में इस कार से जुड़े हुए किसी भी तरह के सवाल हैं तो आप कंपनी के कस्टमर केयर नंबर 18002582553 पर संपर्क करके अपने सभी सवालों के जवाब पता कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो