scriptStudds ने लॉन्च किया Ninja Elite Super D5 Decor, खूबियां ऐसी कि नजर ना हटे | Have you seen Studds latest launch new Ninja Elite Super D5 Decor helmet | Patrika News

Studds ने लॉन्च किया Ninja Elite Super D5 Decor, खूबियां ऐसी कि नजर ना हटे

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2021 10:06:43 pm

स्टड्स ने 10 वेरिएंट में निंजा एलाइट सुपर डी5 डेकोर हेलमेट किया लॉन्च।
यह हेलमेट 10 आकर्षक रंग विकल्पों के साथ पांच अलग साइजों में पेश।
कम दूरी के साथ लंबी दूरी के सफर के लिए सुरक्षित और आरामदायक।

Have you seen Studds latest launch new Ninja Elite Super D5 Decor helmet

Have you seen Studds latest launch new Ninja Elite Super D5 Decor helmet

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी हेलमेट निर्माता कंपनी स्टड्स एक्सेसरीज लिमिटेड ने लोकप्रिय निंजा एलाइट सुपर लाइन-अप में एक नया फ्लिप-अप फुल-फेस हेलमेट लॉन्च किया है। 10 अलग-अलग डेकाल वैरिएंट्स में लॉन्च इस लेटेस्ट हेलमेट निंजा एलाइट सुपर डी5 डेकॉर हेलमेट (Ninja Elite Super D5 Decor) में सुरक्षा और स्टाइल दोनों को पेश किया गया है।
Studds ने सोमवार को लॉन्च किया जबर्दस्त खूबियों से लैस खास हेलमेट Cub D4 Decor

स्टड्स ने Ninja Elite Super D5 Decor हेलमेट को पांच अलग-अलग साइज में पेश किया है। इसमें साइज XS (540mm) से XL (600mm) तक के हेलमेंट शामिल हैं। यह जनवरी 2021 में निंजा सुपर डी4 के लॉन्च के बाद सामने आया लेटेस्ट प्रोडक्ट है।
Ninja Elite Super D5 Decor एक फ्लिप-अप फुल-फेस हेलमेट है, जिसे मॉड्यूलर डिजाइन के रूप में भी जाना जाता है। यह बाइक राइडर्स को एक ओपन-फेस हेलमेट और फुल-फेस हेलमेट का दोहरा लाभ प्रदान करता है, जो इसे छोटी दूरी के साथ ही लंबी दूरी के सफर के लिए सही सुरक्षा विकल्प बनाता है।
https://twitter.com/hashtag/Studds?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Ninja Elite Super D5 Decor के अलावा निंजा सुपर सीरीज़ के लाइन-अप में 4 अन्य वेरिएंट हैं। इनके नाम निंजा एलाइट सुपर डी 4, निंजा एलाइट सुपर डी 3, निंजा एलाइट सुपर डी 2 और निंजा एलाइट सुपर डी 1 हैं।
बाइकर्स का इंतजार खत्म, Studds ने भारत में लॉन्च किया बेहतरीन खूबियों वाला हेलमेट

सुरक्षा और आराम जैसी सुविधाओं के सही संतुलन की जरूरत को ध्यान में रखते हुए STUDDS के नवीनतम लॉन्च में प्रभाव संरक्षण (इंपैक्ट प्रोटेक्शन) के लिए एक हाई-इंपैक्ट ABS शेल की सुविधा दी गई है। जबकि बेहतर शॉक-रेजिस्टेंट के लिए इसके अंदर रेगुलेटेड डेंसिटी EPS के साथ हाइपोएलर्जेनिक लाइनर लगा है जो एलर्जी के जोखिम को कम करता है।
इसके अलावा यह हेलमेट एक क्लिक रिलीज़ वाइजर और क्विक रिलीज़ स्ट्रैप मैकेनिज्म के साथ आता है, जो सभी राइडर्स को एक उत्कृष्ट आराम और सुरक्षा प्रदान करने के लिए केंद्रित हैं। निंजा एलाइट डी5 डेकोर को देश भर के सभी स्टड्स डीलरशिप और एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट्स (ईबीओ) में उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने इस हेलमेट की कीमत 1595 रुपये रखी है।
https://twitter.com/hashtag/Studds?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zf2aw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो