scriptHero Hf Deluxe Bs6 बाइक खरीदने पर Paytm दे रहा बंपर डिस्काउंट, जानें क्या है ऑफर | Hero Hf Deluxe Bs6 is Offering Huge Discount on Paytm | Patrika News

Hero Hf Deluxe Bs6 बाइक खरीदने पर Paytm दे रहा बंपर डिस्काउंट, जानें क्या है ऑफर

Published: Jul 16, 2020 10:47:40 am

Submitted by:

Vineet Singh

अगर आप Paytm का इस्तेमाल कर के Hero Hf Deluxe Bs6 को खरीदते हैं तो आपको इसपर आकर्षक कैशबैक ऑफर का फायदा मिलेगा।

Hero Hf Deluxe Bs6 is Offering Huge Discount on Paytm

Hero Hf Deluxe Bs6 is Offering Huge Discount on Paytm

नई दिल्ली: जिस तरह भारत समेत दुनियाभर में कोरोना वायरस ( coronavirus ) का प्रसार हुआ है उसे देखने के बाद अब लोग कहीं आने जाने के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करने से बच रहे हैं। लोग अब अपने वाहनों से चलना पसंद कर रहे हैं और चाहते हैं कि वो कोरोना वायरस संक्रमण से बचे रह सकें। इस संक्रमण काल में लोग बाइक्स खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। लोगों की जरूरतों को समझते हुए बाइक निर्माता कंपनियां भी कई सारे ऑफर्स पेश कर रही हैं। ऐसे में आप कोई किफायती बाइक खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो हम आपको Hero Hf Deluxe Bs6 के बारे में बता रहे हैं।

दरअसल इस बाइक पर Paytm की तरफ से ऑफर चल रहा है। अगर आप Paytm का इस्तेमाल कर के Hero Hf Deluxe Bs6 को खरीदते हैं तो आपको इसपर आकर्षक कैशबैक ऑफर का फायदा मिलेगा। ( Paytm Offer ) ( Paytm Cashback Offer ) आपको बता दें कि Hero Hf Deluxe Bs6 की शुरुआती X-शोरूम कीमत 49,000 रुपये है। इस बाइक की खरीद पर 7,000 रुपये तक का कैशबैक बेनिफिट भी मिल रहा है।

हीरो मोटकॉर्प (Hero MotoCorp) ने HF Deluxe अलग-अलग वैरिएंट में मार्केट में उपलब्ध है. जिनमें से सबसे सस्ती HF Deluxe में 97.2 cc है। Hero HF Deluxe में 97.2cc का इंजन दिया गया है जो कि 8000 Rpm पर 7.94 Bhp की पावर और 6000 Rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो इस बाइक को 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

इसके अलावा खरीद सकते हैं ये बाइक भी- Hero Hf Deluxe Bs6 के अलावा BS6 Bajaj CT100 भी ली जा सकती है। इस बाइक की कीमत (X-शोरूम प्राइज दिल्ली) शुरुआती कीमत 42,790 रुपये है। इसमें 102cc, 4 स्ट्रोक और सिंगल सिलिंडर इंजन और एयर कूल्ड मोटर है। यह 7.9hp और 8.34Nm का टॉर्क जनरेट करता है। साथ में 4 स्पीड गियरबॉक्स है। इस बाइक की टॉप स्पीड 90 kmph है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो