Hero ने लॉन्च की नई Glamour Blaze, Honda भी लाएगी सस्ती बाइक

इस बाइक में Hero MotoCorp ने कुछ नए फीचर्स जोड़े हैं। साथ ही यह बाइक नए कलर में भी उपलब्ध होगी। इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 72,200 रुपए रखी गई है।

By: Mahendra Yadav

Published: 13 Oct 2020, 05:46 PM IST

फेस्टिव सीजन को देखते हुए Hero MotoCorp ने अपनी पॉपुलर बाइक Hero Glamour का नया मॉडल लॉन्च किया है। इसे कंपनी ने Hero Glamour Blaze के नाम से लॉन्च किया है। इस बाइक में Hero MotoCorp ने कुछ नए फीचर्स जोड़े हैं। साथ ही यह बाइक नए कलर में भी उपलब्ध होगी। इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 72,200 रुपए रखी गई है।

यह भी पढ़ें—मात्र 3,232 रुपए में मिलेगा 32 इंच का स्मार्ट टीवी, मिल रहा बंपर ऑफर

Hero Glamour Blaze में मिलेंगे ये बदलाव
Hero MotoCorp ने नई Glamour Blaze में एक नया फीचर जोड़ा है। यह यूजर्स के लिए काफी उपयोगी फीचर है। इस बाइक के हैंडलबार में यूएसबी चार्जर का ऑप्शन दिया गया है। इससे आप राइड करते वक्त अपने मोबाइल को चार्ज कर सकते हैं। साथ ही यह बाइक नए मैट ग्रे कलर में उपलब्ध होगी। इसके अलावा इस बाइक में कोई अन्य बदलाव नहीं किया गया है।

glamour_blaze_2.png

5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस इंजन
बता दें कि Hero MotoCorp ने इसी वर्ष फरवरी में Glamour का BS6 वर्जन लॉन्च किया था। इसमें 125cc सिंगल-सिलेंडर पेट्रोल इंजन आता है, जो पुराने मॉडल से ज्यादा पॉवरफुल है। अब नई ग्लैमर का इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। जबकि पुराने मॉडल में 4-स्पीड यूनिट मिलती थी।

अन्य फीचर्स
Glamour Blaze में 5-स्पोक अलॉय व्हील, डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और i3 टेक्नोलॉजी मिलेगी। कंपनी का कहना है कि नई ग्लैमर के सस्पेंशन ट्रैवल में भी बढ़ोतरी हुई है।

यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

Honda भी लाएगी सस्ती बाइक
Honda motorcycle and scooter india भी सस्ती बाइक लॉन्च करने की योजना पर काम कर रही है। कंपनी 110 सीसी से कम इंजन क्षमता वाली मोटरसाइकिल पर काम कर रही है। कंपनी के निदेशक (बिक्री और विपणन) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने बताया कि एंट्री लेवल सेगमेंट की बाइक पर काम पहले ही प्रगति पर है।

Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned