scriptHero Motocorp ने सर्विस शुरू होने के पहले ही दिन बेचीं 10,000 बाइक्स | Hero MotoCorp Sells 10,000 Bikes First Day on Service Resumption | Patrika News

Hero Motocorp ने सर्विस शुरू होने के पहले ही दिन बेचीं 10,000 बाइक्स

Published: May 11, 2020 10:55:25 am

Submitted by:

Vineet Singh

4 मई से हीरो मोटोकॉर्प ( hero motocorp service resumption ) ने अपनी सर्विस फिर से शुरू कर दी है और सर्विस शुरू होते ही कंपनी ने 10,000 बाइक्स ( hero motocorp sales ) के यूनिट्स की बिक्री की है।

hero motocorp service resumption

hero motocorp service resumption

नई दिल्ली: लंबे लॉक डाउन ( lockdown ) के बाद भारत में अब दोबारा से कुछ सेक्टर्स को राहत दी गई है। इनमें ऑटोमोबाइल सेक्टर ( automobile sector ) भी शामिल है। आपको बता दें कि 4 मई से हीरो मोटोकॉर्प ( hero motocorp service resumption ) ने अपनी सर्विस फिर से शुरू कर दी है और सर्विस शुरू होते ही कंपनी ने 10,000 बाइक्स ( hero motocorp sales ) के यूनिट्स की बिक्री की है। बिक्री शुरू होते ही यह आंकड़ा कंपनी के लिए काफी फायदेमंद है।
आपको बता दें की कंपनी के 15 100 कस्टमर टच प्वाइंट जिसमें ऑथराइज डीलर शिप और सर्विस सेंटर शामिल है जो पूरी दुनिया में है उनकी तरफ से यह आंकड़े निकल कर सामने आए हैं। आपको बता दें कि यह आंकड़ा कंपनी की टोटल डोमेस्टिक रिटेल सेल का महज 30 परसेंट है।
इससे पहले कंपनी ने ऐलान किया था कि वह अपनी सेवाएं शुरू करने जा रहे हैं जिनमें मैन्युफैक्चरिंग शामिल है जो देहरादून और गुरुग्राम, हरियाणा और हरिद्वार उत्तराखंड में 4 मई से शुरू की जाएंगी।
हीरो ने अपनी सभी डीलरशिप्स को रीस्टार्ट मैनुअल जारी किया है जिसमें एंपलॉयर्स की सेफ्टी के बारे में विस्तार से बताया गया है इसके साथ ही कंपनी ने अपने 700 कर्मचारियों के साथ एक ट्रेनिंग प्रोग्राम भी किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो