Hero Splendor Plus हुई अब पहले से महंगी, जानिए अब इसे खरीदने के लिए कितनी कीमत चुकानी पड़ेगी

इंजन और पावर की बात करें तो Hero Splendor Plus में bs6 अपडेटेड 97.2 सीसी का इंजन लगाया गया है जो 8.02 पीएस की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। यह बाइक फॉर स्पीड गियर बॉक्स से लैस है।

By: Vineet Singh

Published: 10 May 2020, 05:37 PM IST

नई दिल्ली: दशकों से भारतीय सड़कों पर राज करने वाली हीरो मोटोकॉर्प की स्प्लेंडर प्लस ( Hero Splendor Plus ) को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है आपको बता दें कि कंप्यूटर सेगमेंट की इस बाइक की कीमत बढ़ा दी गई है। अभी हाल ही में कंपनी ने इस बाइक का bs6 अवतार लांच किया था। आपको बताते हैं कि इस बाइक की कीमत में महज ₹750 की बढ़ोतरी की गई है ऐसे में आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है।

इंजन और पावर ( Hero Splendor BS6 Engine )

इंजन और पावर की बात करें तो इस बाइक में bs6 अपडेटेड 97.2 सीसी का इंजन लगाया गया है जो 8.02 पीएस की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। यह बाइक फॉर स्पीड गियर बॉक्स से लैस है।

फीचर्स ( Hero Splendor BS6 Features )

आपको बता दें कि इस बाइक केरियर में आईबीएस ब्रेकिंग का इस्तेमाल किया गया है जो बेहद खास है। वहीं इसमें एक ऐसी तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जिससे बाइक अगर एक्सीडेंट का शिकार होती है तो इसका इंजन अपने आप बंद हो जाता है।

कीमत ( Hero Splendor BS6 Engine Price )

कीमत की बात करें तो पहले इस बाइक की कीमत ₹59600 थी जिसे बढ़ाकर ₹60350 कर दिया गया है मतलब इस बाइक की कीमत में महज ₹750 का इजाफा किया गया है।

Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned