scriptकनेक्ट फीचर्स के साथ Hero Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition बाइक हुई लॉन्च, कीमत महज इतनी | Hero Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition launched in india with connected features | Patrika News

कनेक्ट फीचर्स के साथ Hero Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition बाइक हुई लॉन्च, कीमत महज इतनी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2022 09:08:46 pm

Submitted by:

Bani Kalra

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने एक्सट्रीम 160R स्टील्थ 2.0 एडिशन (Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition) बाइक को लॉन्च कर दिया है।

xtreme_160r.jpg

 

फेस्टिवल सीजन में अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने एक्सट्रीम 160R स्टील्थ 2.0 एडिशन (Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition) बाइक को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक ने नए और स्मार्ट फीचर्स को तो शामिल किया ही है साथ ही बाइक में आपको नए ग्राफिक्स और स्टाइल देखने को मिलेगा। लेकिन इस बाइक के इंजन और उसमें मिलने वाली पावर में कोई बदलाव नहीं किया गया है। एक्सट्रीम 160R स्टील्थ 2.0 एडिशन का सीधा मुकाबला TVS अपाचे और बजाज पल्सर से होगा। दिल्ली में इसकी एक्स-शो रूम कीमत 1,29,738 रुपये है। आइये जानते हैं इसके फीचर्स…

 

इंजन और पावर

बात इंजन की करें तो बाइक में 163cc एयर-कूल्ड, Fuel-Injection वाला इंजन दिया है जोकि 15.2 PS की पावर देता है। यह बाइक 0 से 60 किमी प्रति घंटा की रफ्तार सिर्फ 4.7 सेकेड में पकड़ लेती है। यह इंजन XSens टेक्नोलॉजी से लैस है। यह मॉडल “हीरो कनेक्ट” एम्बेडेड है। यह एक स्मार्ट मोबिलिटी डिवाइस है जिसके जरिए राइडर्स कनेक्टेड रहते हैं, और इससे वे लाइव लोकेशन का पता लगा सकते हैं।


लुक करता है इम्प्रेस

नई Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition अब पहले से ज्यादा फ्रेश हुई है। इसमें मैट ब्लैक शेड, टेलिस्कोपिक फोर्क, फ्रेम और पिलियन ग्रिप पर आकर्षक रेड एक्सेंट काफी बेहतर नज़र आते हैं। इस बाइक में जियो फेंस अलर्ट दिया है। जब भी आपकी बाइक तय किए गए एरिया से बाहर निकलती है तब ऐप पर नोटिफिकेशन मिलता है। इतना ही नहीं अगर आप बाइक को एक ही रफ़्तार से ज्यादा चलाते हैं तब भी ऐप पर नोटिफिकेशन आएगा। इसमें टॉपल अलर्ट दिया है, जो बाइक के गिरने की स्थिति में रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और इमरजेंसी कॉन्टैक्ट नंबर पर एप नोटिफिकेशन और SMS भेजता है। यदि कोई डिवाइस को अनप्लग करता है तभी उसको नोटिफिकेशन आपकोम मिलेगा।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो