scriptHonda Activa 6G और Shine खरीदें वो भी महज आधी EMI चुकाकर | Honda Activa 6g and Shine Pay 50 Percent EMI Offer | Patrika News

Honda Activa 6G और Shine खरीदें वो भी महज आधी EMI चुकाकर

locationनई दिल्लीPublished: Jul 06, 2020 07:29:55 pm

Submitted by:

Vineet Singh

नई स्कीम में ग्राहकों को शुरुआती तीन ईएमआई यानी हर महीने जमा होने वाली आसान किसने महज 50% ( Honda Activa 6g ) ( Honda Activa 6g bs6 ) ही देनी पड़ेगी।

Honda Activa 6g and Shine Pay 50 Percent EMI Offer

Honda Activa 6g and Shine Pay 50 Percent EMI Offer

नई दिल्ली: जैसा की आप सभी देख ही रहे हैं कि लॉक डाउन की वजह से लगातार वाहनों की बिक्री में कमी आ रही है जिसकी वजह से ऑटोमोबाइल कंपनियों को काफी नुकसान हो। लगातार बाइक्स की गिरती हुई बिक्री को लेकर ऑटोमोबाइल कंपनियां काफी परेशान है और अब होंडा ने अपने ग्राहकों को लॉकडाउन के बीच शानदार तोहफा दिया है। ( Honda scooters ) ( Honda scooter ) दरअसल कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन स्कीम लेकर आई है जिसमें उन्हें बाइक की खरीद पर स्पेशल ईएमआई स्कीम का लाभ उठाने का मौका मिलेगा।

आपको बता दें कि इस नई स्कीम में ग्राहकों को शुरुआती तीन ईएमआई यानी हर महीने जमा होने वाली आसान किसने महज 50% ( Honda Activa 6g ) ( Honda Activa 6g bs6 ) ही देनी पड़ेगी। खास बात यह है कि ग्राहक बाइक की खरीद पर इस स्कीम का लाभ तभी ले पाएंगे जब वह आईडीएफसी और एचडीएफसी बैंक से वाहन को फाइनेंस करवाते हैं।

इस ऑफर के साथ ही बैंक वाहनों की खरीद पर पूरे 95% तक के अमाउंट को फाइनेंस करेगा मतलब अगर 100000 की बाइक है तो ₹95000 बैंक की तरफ से दिए जाएंगे। इसके बाद 5% की रकम ग्राहक को चुकानी पड़ेगी जैसे मान लीजिए आपने एक लाख की कोई बाइक खरीदी है तो 5000 आपको देने पड़ेगे तो वही 95000 बैंक फाइनेंस करेगा।

जब बैंक आपकी बाइक को फाइनेंस करेगा तो इसकी मैक्सिमम अवधि 36 महीनों की होगी मतलब आपने बैंक से जो लोन लिया है उसे आपको 36 महीने में चुकाना पड़ेगा जो कि 3 साल का समय होता है। यह काफी लंबा समय है और ग्राहक आसानी से इसमें अपनी पूरी लोन की रकम को चुका सकते हैं।

इन बाइक्स पर मिलेगा ऑफर

अगर आप होंडा एक्टिवा 6G, हौंडा शाइन ( Honda shine ) , एसपी 125 या लीवो जैसे मॉडल्स खरीदते हैं तभी आपको इस ऑफर का लाभ मिलेगा क्योंकि अन्य बाइक्स पर यह ऑफर मान्य नहीं है। ऐसे में अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो अपनी नजदीकी डीलरशिप पर संपर्क कर सकते हैं और इस ऑफर के बारे में अन्य जानकारियां भी हासिल कर सकते हैं।

खास बात यह है कि आईडीएफसी और एचडीएफसी बैंक के अलावा एसबीआई बैंक के ग्राहक भी ऑफर का लाभ ले सकते हैं। इसके लिए अगर आप होंडा की मोटरसाइकिल या कोई स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपको एसबीआई क्रेडिट कार्ड से वाहन खरीदना पड़ेगा और आपको पूरे 5% का कैशबैक दिया जाएगा। यह ऑफर सिर्फ चुनिंदा डीलरशिप्स पर ही मान्य है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो