scriptHonda CD 110 dream BS6 भारत में लॉन्च, जानें किन खासियतों से है लैस | Honda CD 110 Dream BS6 2020 Launch, Price, Mileage, Offers | Patrika News

Honda CD 110 dream BS6 भारत में लॉन्च, जानें किन खासियतों से है लैस

Published: Jun 02, 2020 11:35:20 am

Submitted by:

Vineet Singh

इस बाइक को ₹62729 ( Honda CD 110 dream bs6 price ) ( Honda CD 110 dream bs6 on road price ) की शुरुआती कीमत में लॉन्च ( Honda CD 110 dream bs6 launch ) किया गया है

Honda CD 110 Dream BS6 2020 Launch, Price, Mileage, Offers

Honda CD 110 Dream BS6 2020 Launch, Price, Mileage, Offers

देश की दिग्गज बाइक निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भारत में नई होंडा सीडी 110 ड्रीम bs6 ( Honda CD 110 dream bs6 ) को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि इस बाइक को ₹62729 ( Honda CD 110 dream bs6 price ) ( Honda CD 110 dream bs6 on road price ) की शुरुआती कीमत में लॉन्च ( Honda CD 110 dream bs6 launch ) किया गया है जो बहुत ज्यादा नहीं है और आम आदमी की पहुंच में है। आपको बता दें कि इस बाइक में नए इंजन के साथ कई नई चीजों को जोड़ा गया है तो चलिए जानते हैं क्या है इस बाइक की खासियत।

टीचर्स अगर इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसके अंदर अब पहले के मुकाबले कहीं ज्यादा कंफर्ट मिलेगा। आपको बता दें कि इस के डिजाइन में भी कई बदलाव किए गए हैं जहां एक तरफ बाइक में टैंक और साइड कवर पर स्टाइलिश ग्राफिक दिए गए हैं तो वहीं आकर्षक बॉडी कलर मिरर भी दिए गए हैं जो इसको काफी फंकी बनाते हैं।

इस बाइक को युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जिससे यह पुराने स्टाइल की ना लगे और ज्यादा से ज्यादा युवा इसे। इस बाइक में हौंडा इको टेक्नोलॉजी वाला ईएसपी इंजन लगाया गया है। इस इंजन की खासियत यह है कि पुरानी बाइक के मुकाबले यह कहीं ज्यादा माइलेज ( Honda CD 110 dream bs6 mileage ) देगा और आप महीने भर में कई हजार रुपए की बचत कर सकते है।

आपको बता दें कि इस बाइक में सीबीएस यानी कॉम्बी ब्रेक सिस्टम लगाया गया है। इसकी मदद से बाइक कहीं ज्यादा बेहतर तरीके से ब्रेक लेती है।

आपको बता दें कि इस बाइक की लॉन्चिंग के दौरान बोलते हुए होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के डायरेक्टर सेल्स एंड मार्केटिंग यद्विंदर सिंह गुलेरिया ने कहा है कि कंपनी के शानदार सीडी ब्रांड को लाखों ग्राहक पसंद करते है। उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी 1966 से ग्राहकों की पसंद बनी हुई है जो अब तक बरकरार है। गुलेरिया ने बनाया कि यह बाइक जून 2020 में ग्राहकों के लिए अवेलेबल होगी जिसे आसानी से खरीदा जा सकता है। अगर आप भी इस बाइक के लिए इंतजार करना चाहते हैं तो जल्दी मार्केट में लांच होने जा रही है ऐसे में आप इसे खरीद सकते हैं और महीने में अपना का पेट्रोल बचा सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो