Honda Grazia 125 BS6 स्कूटर भारत में लॉन्च, साथ मिलेगी 6 साल की वॉरंटी

एचएमएसआई के निदेशक, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, 'नया ग्राज़िया ( BS6 Honda Grazia 125 ) ग्राहकों के लिए काफी स्टाइलिश बनाया गया है

By: Vineet Singh

Updated: 24 Jun 2020, 07:00 PM IST

नई दिल्ली: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ( HMSI ) ने ग्राज़िया ( bs6 Honda Grazia ) 125cc BS6 ( bs6 Honda grazia 125 ) स्कूटर को भारत में लॉन्च कर दिया है और इसकी कीमत ( bs6 Honda grazia 150 price ) ₹73336 रखी गई है। आपको बता दें कि होंडा ग्रैजिया 125 को भारत में काफी पसंद किया जाता है जिसकी वजह से कंपनी ने इस का नया अवतार भी अब लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि अब ग्राजिया 125 के लुक में बड़ा बदलाव किया गया है साथ ही साथ इसमें फीचर्स और इंजन भी बदले गए हैं।

Bs6 Honda grazia engine

अगर इंजन की बात करें तो नया grazia 125 bs6 में 125 cc PGM-FI HET ( होंडा इको टेक्नोलॉजी ) इंजन है, जो कंपनी की जानी-मानी स्मार्ट पावर (ईएसपी) तकनीक के साथ आता है।

Bs6 Honda grazia 125 features

HMSI की तरफ से जारी एक बयान में बताया गया है कि 125cc इंजन के साथ स्कूटर में इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले दिया गया है। इस डिस्प्ले में आप रियल टाइम फ्यूल एफिशिएंसी और पीलिंग स्टॉप सिस्टम, मीटर थ्री स्टेप ई सी ओ, क्लॉक, स्पीड और साइड इंडिकेटर की जानकारियां ली जा सकती है। सबसे खास फीचर है इसका रियल टाइम फ्यूल एफिशिएंसी जिसके हिसाब से आप न सिर्फ पेट्रोल की बचत कर सकते हैं बल्कि यह भी जान सकते हैं कि पेट्रोल अभी कितनी देर तक चल सकता है। इसके साथ ही स्कूटर में सीट अनलॉक करने के लिए एक नया मल्टी-फंक्शन स्विच, पेट्रोल डालने के लिए बाहर ढक्कन और टेलेस्कोपिक सस्पेंशन सेटअप दिया गया है।

इस स्कूटर की लॉन्चिंग के मौके पर एचएमएसआई के निदेशक, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, 'नया ग्राज़िया 125 बीएसवीआई ग्राहकों के लिए काफी स्टाइलिश बनाया गया है। HMSI की तरफ से कहा गया है कि ग्राज़िया 125 कॉम्बी ब्रेक सिस्टम (CBS) से लैस है, जो आगे और पीछे के पहियों के बीच ब्रेकिंग फोर्स को समान रूप से बाटेगा।

ग्राजिया 125 bs6 की लॉन्चिंग के साथ शुरू हुआ ऑफर

अगर आप नया होंडा bs6 ग्राजिया 125 bs6 स्कूटर खरीदते हैं तो आपको इस पर 4 कलर ऑप्शंस मिलेंगे जिनमें मैट साइबर येलो, पर्ल स्पार्टन रेड, पर्ल साइरन ब्लू और मैट एक्सिस ग्रे शामिल है। होंडा स्कूटर पर एक स्पेशल पैकेज दिया जा रहा है, इस 6 साल के वारंटी पैकेज में (3 साल मानक + 3 साल वैकल्पिक विस्तारित वारंटी) की पेशकश की है. साथ ही तीन साल तक फ्री सर्विसिंग और 3 साल की पैड सर्विस दी गई है। ऐसे में अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आप कभी भी अपने नजदीकी होंडा शो रूम पर जाकर इसे खरीद सकते हैं। यह स्कूटर बेहतरीन पावर और बेहतरीन फीचर्स से लैस है जो भारत में मौजूद किसी अन्य स्कूटर्स पर भारी पड़ सकता है।

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned