scriptHonda Amaze पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानिए कितना मिलेगा फायदा | Honda is Offering Huge Discount on Amaze | Patrika News

Honda Amaze पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानिए कितना मिलेगा फायदा

Published: Jun 08, 2020 06:57:39 pm

Submitted by:

Vineet Singh

डिस्काउंट सब कॉन्पैक्ट सेडान अमेज ( Honda Amaze ) ( Honda car discount ) पर दिया जा रहा है। अगर आप भी इस महीने कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह ऑफर आपके लिए काफी बेहतर साबित होगा।

Honda is Offering Huge Discount on Amaze

Honda is Offering Huge Discount on Amaze

नई दिल्ली: लॉक डाउन की वजह से अब होंडा ने अपनी कारों पर डिस्काउंट ऑफर शुरू किया है जिसमें आप हौंडा की पॉपुलर कार खरीदने पर भारी भरकम डिस्काउंट हासिल कर सकते। आपको बता दें की कंपनी अपनी कारों पर ₹32000 का डिस्काउंट ऑफर ( Honda Amaze discount ) ( Honda Amaze offers ) कर रही है यह डिस्काउंट सब कॉन्पैक्ट सेडान अमेज ( Honda Amaze ) ( Honda car discount ) पर दिया जा रहा है। अगर आप भी इस महीने कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह ऑफर आपके लिए काफी बेहतर साबित होगा। तो चलिए जानते हैं क्या है यह ऑफर।

भारत में होंडा अमेज ने अपने 2 साल सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं। इस कार की शुरुआती कीमत 559000 रुपए है। आपको बता दें कि हाल ही में इस कार को bs6 इंजन अपडेट मिल चुका है। अगर आप भी कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह मौका आपके लिए बेहद खास हो सकता है। इस कार के पेट्रोल वर्जन मॉडल की कीमत ₹609000 हैं जबकि डीजल मॉडल का शुरुआती दाम ₹755000 है।

अगर आप bs6 इंजन वाली पेट्रोल मॉडल अमित खरीदते हैं तो इसके लिए आपको ₹609000 की शुरुआती कीमत चुकानी पड़ेगी वहीं आप bs6 डीजल मॉडल की अमेज खरीदते हैं तो इसके लिए आपको ₹755000 चुकाने पड़ेगे।

bs6 इंजन वाली अमित का पेट्रोल वेरिएंट आपको ₹609000 से ₹875000 के बीच मिलेगा वही bs6 इंजन वाली अमेज का डीजल वैरीअंट ₹755000 से ₹995000 के बीच खरीदा जा सकता है। इन दोनों में से आप अपनी जरूरत के हिसाब से कोई भी मॉडल चुन सकते हैं दोनों की कीमत में बहुत ज्यादा अंतर नहीं है।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात करें तो पेट्रोल अमेज में 1.2 लीटर का आईबीट्रेक इंजन दिया जाता है जो 90ps की पावर और 110 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। अगर आप डीजल मॉडल खरीदने जा रहे हैं तो बता दें आपको कि इस कार में 1.5 लीटर का आईडी टेक इंजन दिया जाता है जो 100 पीएस की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है इस कार का माइलेज 24.7 किलोमीटर प्रति लीटर है।

अगर फीचर्स की बात करें तो इस कार के अंदर टच सेंसर बेस्ट स्मार्ट एंट्री सिस्टम, ड्राइवर सीट हाइट एडजेस्टर और 420 लीटर का बड़ा लगेज स्पेस मिलता है। इस कार में आपको टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जाता है जो एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले भी सपोर्ट करता है इसके साथ ही कार नेविगेशन फीचर भी इस कार में दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो