scriptHonda City bs6 पर मिल रहा लाखों का डिस्काउंट, ग्राहक 31 जुलाई तक ले सकते हैं इस ऑफर का लाभ | Honda is Offering Huge Discount on Hona City Forth Gen BS6 | Patrika News

Honda City bs6 पर मिल रहा लाखों का डिस्काउंट, ग्राहक 31 जुलाई तक ले सकते हैं इस ऑफर का लाभ

Published: Jul 25, 2020 01:02:57 pm

Submitted by:

Vineet Singh

जापानी वाहन निर्माता कंपनी होंडाअभी भी चौथी पीढ़ी की होंडा सिटी पेश कर रहे हैं। ( Honda City 2020 Car Discount ) ( Honda Car Offer ) ( honda city BS6 Discount ) इस मॉडल को बेचने के लिए कंपनी ने डिस्काउंट ऑफर की पेशकश की है जिससे न सिर्फ ग्राहकों का फायदा हो बल्कि कार डीलर्स भी अपनी फोर्थ जनरेशन कार को आसानी से बेच सके।

Honda City Forth Gen Discount Offer

Honda City Forth Gen Discount Offer

नई दिल्ली: होंडा सिटी का 2020 ( Honda City 2020 ) ( Honda City 2020 Launch ) ( Honda City ) फिफ्थ जनरेशन मॉडल हाल ही में भारत के अंदर लांच कर दिया गया है जो काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि यह बेहद ही प्रीमियम फीचर्स से लैस कार है। आपको बता दें कि हौंडा सिटी सालों से भारतीयों के बीच काफी पॉपुलर सेडान रही है क्योंकि इसकी कीमत भी काफी कम है साथ ही साथ इसमें अव्वल फीचर्स भी दिए जाते हैं। अगर आप भी हौंडा सिटी खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है क्योंकि कंपनी इस कार पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है।
आपको बता दें कि जापानी वाहन निर्माता कंपनी होंडाअभी भी चौथी पीढ़ी की होंडा सिटी पेश कर रहे हैं। ( Honda City 2020 Car Discount ) ( Honda Car Offer ) ( honda city BS6 Discount ) इस मॉडल को बेचने के लिए कंपनी ने डिस्काउंट ऑफर की पेशकश की है जिससे न सिर्फ ग्राहकों का फायदा हो बल्कि कार डीलर्स भी अपनी फोर्थ जनरेशन कार को आसानी से बेच सके। आपको बता दें कि इस कार पर 160,000 लाख तक का फायदा मिल रहा है तो ऐसे में चलिए जानते हैं कि आपके लिए क्या है यह ऑफर।
होंडा सिटी के पुराने मॉडल पर ऑफर के बारे में

कंपनी अपनी इस पॉपुलर सेडान के साथ दो लाभ दे रही है, अर्थात्, नकद छूट और अतिरिक्त छूट जब ग्राहक भारत में एक नई होंडा कार के लिए अपनी पुरानी कारों का आदान-प्रदान करते हैं। अब, इससे पहले कि हम बारीकियों पर ध्यान दें, कृपया ध्यान दें कि ये ऑफ़र केवल 31 जुलाई तक और स्टॉक के आखिरी तक उपलब्ध हैं।
चौथी पीढ़ी की बीएस 6 होंडा सिटी पेट्रोल ऑफर

एसवी एमटी और वी एमटी वेरिएंट पर
नकद छूट: ₹ 15,000 तक

वी सीवीटी वेरिएंट पर
नकद छूट: 31,000 तक
कार एक्सचेंज डिस्काउंट: ₹ 20,000

वीएक्स एमटी वेरिएंट पर
नकद छूट: 55,000 तक
कार एक्सचेंज डिस्काउंट: ₹ 35,000
वीएक्स सीवीटी वेरिएंट पर
नकद छूट: 70,000 तक
कार एक्सचेंज डिस्काउंट: ₹ 50,000

ZX MT वेरिएंट पर
नकद छूट: 80,000 तक
कार एक्सचेंज डिस्काउंट: ₹ 50,000

ZX CVT वैरिएंट पर
नकद छूट: 110,000 तक
कार एक्सचेंज डिस्काउंट: ₹ 50,000
अगर आप इनमें से कोई भी कार खरीदना चाहते हैं तो अपनी नजदीकी डीलरशिप पर संपर्क कर सकते हैं। आप की डीलरशिप के हिसाब से ही आप इस कार पर ऑफर का लाभ ले सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो