scriptकेवल 3999 रुपये देकर घर लायें Honda Activa से लेकर Shine बाइक, साथ में 5000 रुपये की Extra बचत भी | Honda offers Pay 3999 and take home Activa to shine bike 5000 cashback offers | Patrika News

केवल 3999 रुपये देकर घर लायें Honda Activa से लेकर Shine बाइक, साथ में 5000 रुपये की Extra बचत भी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 16, 2022 11:55:30 am

Submitted by:

Bani Kalra

मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की वेबसाइट के आधार पर हम आपको बता रहे है कि महज 3999 रुपये देकर आप कंपनी की बाइक और स्कूटर को घर ला सकते हैं।

honda_offers.jpg

 

इस महीने(अगस्त 2022) अगर आप बाइक या स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन आपके पास बजट की समस्या है तो आपको अब निराश होने की जरूरत नहीं है। देश की प्रमुख टू-व्हीलर निर्माता कंपनी मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपने ग्राहकों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए अब एक खास कम डाउन पेमेंट वाला ऑफर पेश किये है साथ ही ग्राहकों को Cashback का भी ऑफर दिया जा रहा है। ऑफर्स के तहत कम डाउन पेमेंट पर होंडा शाइन से लेकर एक्टिवा स्कूटर को ख़रीदा जा सकता है। आइयें जानते हैं पूरी डिटेल्स…

 

केवल 3999 रुपये देकर घर लाइए Honda Activa से लेकर Shine

मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की वेबसाइट के आधार पर हम आपको बता रहे है कि महज 3999 रुपये देकर आप कंपनी की बाइक और स्कूटर को घर ला सकते हैं। कंपनी ने Low down payment का ऑफर पेश किया है जोकि ऐसे ग्राहकों को लुभाएगा जनके पास बजट की समस्या है।3999 रुपये वाला यह ऑफर ध्यान दे यह शुरूआती डाउन पेमेंट है जोकि कंपनी के सबसे सस्ते मॉडल पर उपलब्ध है। जैसे-जैसे मॉडल बड़े इंजन में आएगा डाउन पेमेंट भी ज्यादा होगी।


कम से कम रेट ऑफ़ इंटरेस्ट और 5000 रुपये का कैशबैक

इतना ही नहीं होंडा की बाइक या स्कूटर खरीदने पर 7.99% की दर से सबसे कम रेट ऑफ़ इंटरेस्ट का भी लाभ मिलेगा। इससे आपको EMI पर भी काफी बचत होगी। वहीं कंपनी ने 5000 रुपये तक का Cashback भी ऑफर कर रही है। इसके अलावा इसमें No hypothecation की भी सुविधा मिलती है जोकि आपके EMI और फाइनेंस में मदद करती है। ये सभी ऑफर्स बस कुछ ही दिनों के लिए उपलब्ध हैं।

अगर आप होंडा की बाइक या स्कूटर खरीदने का विचाए रहे हैं तो आपके लिए ये सभी ऑफर्स काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं और आपके काफी पैसों की बचत हो सकती है ।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो