scriptHonda RS Concept हुई लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे हाइटेक स्पोर्ट्स कार वाले फीचर्स | Honda RS Concept Launch in Indonesia International Motor Show 2018 | Patrika News

Honda RS Concept हुई लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे हाइटेक स्पोर्ट्स कार वाले फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2018 09:59:12 am

Submitted by:

Sajan Chauhan

ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा ने अपनी लेटेस्ट कार आरएस कॉन्सेप्ट RS Concept को Indonesia International Motor Show 2018 में पेश किया है।

Honda RS Concept
दुनिया की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी लेटेस्ट कार आरएस कॉन्सेप्ट को इंडोनेशिया इंटरनेशनल मोटर शो 2018 में पेश किया है। इस कार लुक ब्रिओ जैसा है और पूरी तरह स्पोर्टी लुक है। आइए जानते हैं कैसी होगी ये नई कार और कैसे होंगे इस कार के फीचर्स।
इंजन और पावर
नई कार में 1.2 लीटर का वीटेक 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन है जो कि 88 बीएचपी की पावर और 109 एनएम का टार्क जनरेट करता है। 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस ये इंजन काफी ज्यादा दमदार है। इंजन के मामले में होंडा का कोई मुकाबला नहीं है, दुनिया में ये एक ऐसी कंपनी है जो कम कीमत वाली कारों में भी दमदार इंजन लगाती है और उनमें जान डाल देती है।
फीचर्स
इस कार डिजाइन काफी ज्यादा एग्रेसिव है। इस कार में बड़ा रूफ स्पॉइलर, बड़े एलॉय व्हील, साइड ग्रिल, फ्रंट में एलईडी स्ट्रीप, स्पोर्टी फ्रंट बंपर, साइड स्कर्ट, एक हूट स्कूप, रियर में फॉक्स डिफ्यूजर फ्रंट में बेहतरीन ग्रिल दी गई है और इस कार का लुक काफी ज्यादा शानदार लग रहा है। कार को बाहर से काफी ज्यादा शानदार और दमदार बनाया गया है। इस आरएस कॉन्सेप्ट मॉडल को ऑरेंज पिर्ल पेंट और ब्लैक ऑउट ट्रिम एलिमेंट के साथ पेश किया गया है।
इंटीरियर
कार को फिलहाल बाहर से ही दिखाया गया है, कार अंदर से कैसी होगी ये बात अभी तक सिर्फ रहस्य ही बनी हुई है। इंटीरियर की बात करें तो मिली जानकारी के अनुसार, इंटीरियर में लैदर का काफी काम किया गया है, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो, क्रोम का काम और आरामदायक सीट्स दी गई हैं। अब देखते हैं कि ये कार बाजार में कब लॉन्च की जाती है और इसे कितना ज्यादा पसंद किया जाता है। कंपनी ने फिलहाल इस कार की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो