scriptपति ने की दूसरी शादी तो नाराज पत्नी ने लगा ली फांसी | Wife committed suicide after her husband second marrige | Patrika News

पति ने की दूसरी शादी तो नाराज पत्नी ने लगा ली फांसी

locationवाराणसीPublished: Jan 22, 2018 08:00:01 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

दो मासूमों के सिर से उठा मां का साया

Mamta Suicide

ममता ने की आत्महत्या

वाराणसी. रोहनियां थाना के जोगापुर में रविवार को एक विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसे नीचे उतारा तो उसकी मौत हो चुकी थी। इस पर विवाहिता के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि दूसरी शादी रचाने का विरोध करने पर उसकी हत्या कर शव को फंदे से लटकाया गया है। पुलिस मायके वालों की तहरीर पर पति प्रवेश वर्मा, ससुर अवधेश, सास चमेला देवी, ननद पिंकी और भदोही की युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
बड़ागांव रायपुर के नंदलाल पटेल अपनी बेटी ममता (27 वर्ष) की शादी सात साल पहले रोहनियां थाने के जोगापुर के अवधेश पटेल के बेटे प्रवेश के साथ की थी। पुलिस के मुताबिक, परिजनों का आरोप है कि प्रवेश ने दो माह पहले एक युवती से कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसकी जानकारी होने पर ममता ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। इस पर ससुराल वाले उसको प्रताड़ित करना शुरू कर दिए और फिर उसकी हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया।
सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष ने पुलिस को मामले की तहरीर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रोहनियां एसओ का कहना है कि मृतका दूसरी शादी से नाराज थी और उसने फांसी लगाई है। परिजनों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
मासूमों के सिर से उठा मां का साया
ममता के दो मासूम बच्चे हैं। जिसमें चार वर्ष की बेटी आकांक्षा और लगभग सालभर का बेटा अंश है। इन्हें ये तक नहीं समझ है कि इनके सर से मां का साया उठ गया है। मायके वालों का आरोप है कि ममता के पति ने तीन महीने पहले ही शादी कर ली थी। ये मामला लेकर ये थाने भी आए थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें समझाकर थाने से भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो