scriptHyundai Car Offer: एक क्लिक पर मिलेगा कार लोन, Hyundai ने HDFC से मिलाया हाथ | Hyundai Car Offer: Get Car Loan At One Click | Patrika News

Hyundai Car Offer: एक क्लिक पर मिलेगा कार लोन, Hyundai ने HDFC से मिलाया हाथ

Published: Jun 20, 2020 02:59:37 pm

Submitted by:

Vineet Singh

पार्टनरशिप के तहत ग्राहकों को ऑनलाइन कार ( online loan ) खरीदने के प्लेटफॉर्म खरीदने के लिए क्लिक पर एचडीएफसी बैंक से कस्टमाइज्ड कार फाइनेंसिंग सॉल्यूशंस ऑफर किए जाएंगे ।

Hyundai Car Offer: Get Car Loan At One Click

Hyundai Car Offer: Get Car Loan At One Click

हुंडई मोटर इंडिया ( Hyundai motor India ) ने एचडीएफसी ( HDFC Bank ) बैंक के साथ डिजिटल कार खरीदने के प्लेटफॉर्म खरीदने के लिए अपने क्लिक पर ग्राहकों को ऑनलाइन ऑटो रिटेल फाइनेंसिंग सॉल्यूशंस पेश करने की घोषणा की है । ( Car Finance Sercice on Hyundai Cars ) ( HDFC and Hyundai Motor ) ( easy car loan ) एक ग्राहक 2020 क्रेटा, 2020 वर्ना, स्थान, एलीट आई20, ग्रैंड आई10 एनआईओएस और सैंट्रो सहित किसी भी हुंडई वाहन को क्लिक टू बाय प्लेटफॉर्म के माध्यम से खरीद सकता है।

पार्टनरशिप के तहत ग्राहकों को ऑनलाइन कार ( online loan ) खरीदने के प्लेटफॉर्म खरीदने के लिए क्लिक पर एचडीएफसी बैंक से कस्टमाइज्ड कार फाइनेंसिंग सॉल्यूशंस ऑफर किए जाएंगे । ग्राहक अब एचडीएफसी बैंक की किसी भी शाखा में बिना शारीरिक रूप से जाए लोन ले सकते हैं।

हुंडई मोटर इंडिया के मुताबिक, दूसरी पीढ़ी की क्रेटा क्लिक टू बाय प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा शोध मॉडल है। मार्च में भारत में लॉन्च हुई हुंडई क्रेटा ने देश में शुरू होने के बाद से 30000 से अधिक बुकिंग की है । लोकप्रिय एसयूवी 9.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) और 17.20 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) की कीमत सीमा में उपलब्ध है।

“हमारे ग्राहकों को एक समग्र डिजिटल कार खरीदने का अनुभव प्रदान करने के हमारे वादे को ध्यान में रखते हुए, एचडीएफसी बैंक के साथ हमारी साझेदारी सबसे आकर्षक वित्त सौदों के साथ किसी भी आभासी स्थान से ग्राहक खरीद यात्रा के लिए एक नई शुरुआत करेगी। हुंडई मोटर इंडिया कॉर्पोरेट प्लानिंग के कार्यकारी निदेशक डब्ल्यू एस ओह ने कहा, क्लिक टू बाय के लॉन्च के बाद से हमें प्लेटफॉर्म पर 9 लाख से अधिक विजिटर्स मिले हैं और दो महीने में 17000 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन दर्ज किए हैं ।

“हुंडई मोटर इंडिया के साथ साझेदारी हमारे इस विश्वास के अनुरूप है कि ग्राहकों के अनुभव को बढ़ाने के लिए एक डिजिटल पारिस्थितिकी प्रणाली बनाने की जरूरत है, विशेष रूप से वर्तमान वातावरण में । एचडीएफसी बैंक में रिटेल लेंडिंग के कंट्री हेड अरविंद कपिल ने कहा, एक इको सिस्टम जो ओईएम, डीलरशिप और फाइनेंसरों को एक साथ लाता है और एक ग्राहक को अपने घरों के आराम में बैठे एक नई कार खरीदने में सक्षम बनाता है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो