scriptHyundai Elantra N Line से उठा पर्दा, जानें क्या है खासियत | Hyundai Elantra N Line is All Set to Launch in India | Patrika News

Hyundai Elantra N Line से उठा पर्दा, जानें क्या है खासियत

Published: Jul 08, 2020 03:00:29 pm

Submitted by:

Vineet Singh

आपको बता दें कि ये एक प्रीमियम सेडान कार है जो बेहतरीन हाईटेक फीचर्स से लैस है साथ ही साथ इसका डिजाइन भी बेहद ही आकर्षक है जिसे देखने के बाद ग्राहक इस कार को खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

Hyundai Elantra N Line is All Set to Launch in India

Hyundai Elantra N Line is All Set to Launch in India

हुंडई मोटर इंडिया ( Hyundai Motor India ) ने अपनी प्रीमियम सेडान एलांट्रा एन लाइन स्पोर्ट ( Elantra N Line sport ) को अनवील किया है। आपको बता दें कि ये एक प्रीमियम सेडान कार है जो बेहतरीन हाईटेक फीचर्स से लैस है साथ ही साथ इसका डिजाइन भी बेहद ही आकर्षक है जिसे देखने के बाद ग्राहक इस कार को खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।
कंपनी ने मंगलवार को अपनी 7th जनरेशन की इस सेडान के कई शानदार एडवांस फीचर्स के बारे में बताया है। इस मौके पर कंपनी के प्रबंध निदेश एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा कि यह ऑल न्यू एलांट्रा ग्लोबल लेवल पर बेस्टसेलर है और नई पीढ़ी में नए मानक तय करने को प्रतिबद्ध है। एलांट्रा के डिजाइन को मॉडर्न व स्टाइलिश लुक दिया गया है।
देखें इस शानदार गाड़ी के फीचर्स- ( Elantra N Line sport Features )

एलांट्रा के सामने हिस्से की बात करें तो, इसमें हुंडई का सिग्नेचर डिजाइन लैंग्वेज का प्रयोग किया गया है, जिसमें कैस्केडिंग ग्रिल दिया गया है. सामने में हेक्सागोनल ग्रिल दिया गया है, जिस पर क्रोम एक्सेंट का प्रयोग किया गया है, जो इस सेडान को प्रीमियम लुक देता है. सामने ग्रिल के दोनों किनारों हेडलैंप दिया गया है तथा एलईडी डीआरएल जोड़ा गया है। ( Elantra N Line sport Price )
सामने बंपर पर बूमरैंग आकार के हाउसिंग दी गयी है जिस में फॉग लैंप व एयर इन तक दिया गया है. एलांट्रा के साइड हिस्से को सामान्य डिजाइन दिया गया है. हुंडई एलांट्रा में18-इंच के स्पोर्टी अलॉय व्हील दिए गए हैं. साइड मिरर, एन लाइन विंडो एक्सेंट और साइड स्कर्ट सभी एन ब्रांड सिग्नेचर ग्लॉस ब्लैक में खत्म हुए हैं. इसमें 1.6-लीटर टर्बोचार्ज्ड, 4 सिलेंडर इंजन है. इंजन को छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन जो 201 hp की पावर जनरेट करता है।
अपनी अच्छी तरह से स्थापित Elantra नेमप्लेट के साथ – अब अपनी सातवीं पीढ़ी में – Hyundai ने N ब्रांड के लिए एक आकर्षक प्रवेश बिंदु प्रदान करने के लिए Elantra N Line की अपेक्षा की है, जो दुनिया भर में ड्राइवरों और प्रदर्शन के प्रति उत्साही के साथ लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है। हुंडई की N सीरिज के कुछ चुनिंदा मॉडल Veloster N, i30 N और i30 Fastback N बाजार में उपलब्ध हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो