script30 सितंबर से पहले Hyundai की कार खरीदने पर मिल रहा 2 लाख का डिस्काउंट | Hyundai is offering huge discount on its cars | Patrika News

30 सितंबर से पहले Hyundai की कार खरीदने पर मिल रहा 2 लाख का डिस्काउंट

Published: Sep 25, 2019 12:23:02 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Hyundai ने शुरू किया बंपर फेस्टिव ऑफर
बस कुछ दिनों तक ही ले सकते हैं इस ऑफर का लाभ
कारों पर मिल रहा 2 लाख का डिस्काउंड

Hyundai cars

नई दिल्ली: दिवाली को अब लगभग एक महीने का समय रह गया है। ऐसे में ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी कारों पर बंपर डिस्काउंट पेश कर रही हैं। इन डिस्काउंट ऑफर्स के जरिए कंपनियां ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को लुभाने की कोशिश कर रही हैं। डिस्काउंट की इस रेस में अब Hyundai का नाम भी जुड़ गया है। आपको बता दें कि हुंडई ने एक बंपर ऑफर शुरू किया है जिसमें कंपनी अपनी चुनिंदा कारों पर 2 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

आपको बता दें कि ऑटोमोबाइल सेक्टर मंदी की मार झेल रहा है ऐसे में ये डिस्काउंट ऑफर ना सिर्फ ग्राहकों को फायदा देगा बल्कि इससे कंपनी की हालत में सुधार आने की उम्मीद जताई जा रही है। तो चलिए जानते हैं कि इस फेस्टिव सीजन किन कारों पर डिस्काउंट मिल रहा है।

Hyundai Grand i10

अगर आप हुंडई ग्रैंड आई 10 खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको इस कार पर 95000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसका सीधा फायदा आपको मिलेगा। ये ऑफर सेंट्रो पेट्रोल और डीजल मॉडल के लिए है।

Hyundai Santro

हुंडई सेंट्रो भारत में एक बेहद ही पॉपुलर कार है जिसपर कंपनी की तरफ से 65,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। ये ऑफर सेंट्रो पेट्रोल मॉडल के लिए है।

Hyundai Elite i20

हुंडई एलीट आई 20 पर कंपनी की तरफ से 65,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ये ऑफर पेट्रोल मॉडल पर मिलेगा।

Hyundai Tucson

हुंडई टक्सन के ऊपर कंपनी सबसे भारी डिस्काउंट दे रही है, ये डिस्काउंट 2 लाख रुपये का है ऐसे में अगर ग्राहक इस कार को खरीदते हैं तो उन्हें सबसे ज्यादा फायदा मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो