scriptHyundai Santro पर शुरू हुआ डिस्काउंट ऑफर, ग्राहकों को मिलेगा फायदा | Hyundai Motors is Offering Huge Discount on Hyundai Santro | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Hyundai Santro पर शुरू हुआ डिस्काउंट ऑफर, ग्राहकों को मिलेगा फायदा

हुंडई मोटर्स अपनी पॉपुलर कार हुंडई Santro ( Hyundai Santro ) ( car offer ) ( Hyundai car offers ) ( Hyundai Motors offers ) पर भारी-भरकम डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यह ऑफर जून महीने में लागू है।

Jun 07, 2020 / 03:55 pm

Vineet Singh

Hyundai Motors is Offering Huge Discount on Hyundai Santro

Hyundai Motors is Offering Huge Discount on Hyundai Santro

नई दिल्ली: भारत में लॉक डाउन की वजह से ऑटोमोबाइल कंपनियों की हालत खराब है। कंपनियों को हर रोज लाखों का नुकसान हो रहा है और इसके पीछे वजह है बिक्री कम होना। दरअसल ज्यादातर कार कंपनियों की कारें लॉक डाउन के दौरान नहीं बिक रही है ऐसे में कार बेचने और कंपनी को वापस से पटरी पर लाने के लिए कंपनियां ऑफर्स और डिस्काउंट का रास्ता अपना रही है। डिस्काउंट की लिस्ट में अब हुंडई ( Hyundai Motors ) का नाम भी शामिल हो गया है। हुंडई मोटर्स अपनी पॉपुलर कार हुंडई सैंटरो ( Hyundai Santro ) ( car offer ) ( Hyundai car offers ) ( Hyundai Motors offers ) पर भारी-भरकम डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यह ऑफर जून महीने में लागू है। ऐसे में अगर आप जून में हुंडई सैंटरो खरीदते हैं तो यह आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है। तो चलिए जानते हैं इस कार पर कितना ऑफर मिल रहा है।

Bs6 Santro 2020 की शुरुआती कीमत 457490 रुपए है। तो इस मौके पर जानते हैं कि इस कार की खासियत क्या है और इस पर कंपनी क्या ऑफर दे रही है।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात करें तो नई सेंट्रो Bs6 में 1.1 लीटर की क्षमता का 4 सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 68 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 99 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन फाइव स्पीड मैनुअल और 5-Speed ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस है।

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो नई हुंडई सेंट्रो बी एस सिक्स ( Hyundai Santro Bs6 2020 ) में Dual-Tone केबिन, रियर एसी वेंट्स के साथ 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जाता है। वहीं अगर बात करें सेफ्टी फीचर्स की तो नई हुंडई सेंट्रो बीएस6 में एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं।

ऑफर

अगर इस कार के ऊपर मिल रहे हैं ऑफर की बात करें तो कंपनी हुंडई सैंटरो पर ₹30000 का फायदा दे रही है। इसके साथ ही कंपनी ने मेडिकल प्रोफेशनल्स, कॉर्पोरेट, एस एम ई, टीचर्स और सीए के लिए स्पेशल ऑफर शुरू किया है। इसमें आपको कार के ऊपर 3 साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी, रोडसाइड असिस्टेंस के साथ हुंडई एश्योरेंस कवर मिलेगा जिसमें अगर आपकी नौकरी चली जाती है तो आपको 3 महीने तक यह माई की फिक्र करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। दर्शन लॉक डाउन के दौरान बहुत सारे लोगों की नौकरियां गए हैं और अभी भी बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनकी नौकरियों पर खतरा मंडरा रहा है ऐसे में हुंडई की ईएमआई स्कीम ग्राहकों के बहुत काम आने वाली है।

Home / Automobile / Hyundai Santro पर शुरू हुआ डिस्काउंट ऑफर, ग्राहकों को मिलेगा फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो