Hyundai ने शुरू की ख़ास सर्विस कोरोना वॉरियर्स को मिलेगा फायदा

हुंडई आवश्यक कार्यबल के प्रति विशेष सेवा पैकेज ( Hyundai Special Package ) की पेशकश करेगा जो कोरोनावायरस ( corona Virus ) महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई में अग्रिम पंक्ति में हैं ।

By: Vineet Singh

Published: 19 May 2020, 05:59 PM IST

हुंडई मोटर इंडिया ( Hyundai Motor India ) ने नया कोरोना वॉरियर्स कैंप शुरू किया है। नए अभियान के साथ, हुंडई आवश्यक कार्यबल के प्रति विशेष सेवा पैकेज ( Hyundai Special Package ) की पेशकश करेगा जो कोरोनावायरस ( corona Virus ) महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई में अग्रिम पंक्ति में हैं । हुंडई इंडिया की सभी कार्यशालाएं 20 मई से 31 मई, 2020 तक कोरोना वॉरियर्स शिविर का आयोजन करेंगी जो संचालन के लिए सरकारी दिशा-निर्देशों का पालन कर रही हैं।

एचएमआईएल में सेल्स, मार्केटिंग एंड सर्विस के डायरेक्टर तरुण गर्ग ने कहा; "एक देखभाल और सामाजिक रूप से जिंमेदार ब्रांड के रूप में, यह हमारा कर्तव्य है कि इस तरह के रूप में समय के माध्यम से समुदायों का समर्थन है । हमने कोरोना वॉरियर्स कैंप को उन ग्राहकों के प्रति हमारी कृतज्ञता के प्रतीक के रूप में शुरू किया है जो सीमावर्ती पर COVID-19 संकट से जूझ रहे हैं और अन्य अतिरिक्त लाभों के साथ-साथ अपनी हुंडई कारों के लिए अद्वितीय सेवा प्रसाद के माध्यम से हमारा समर्थन बढ़ा रहे हैं ।

हुंडई इंडिया कॉम्प्लीमेंट्री एसी चेक, टॉप वॉश और हाई टचपॉइंट सैनिटाइजेशन के साथ प्राथमिकता सेवाएं देगी । इसके अतिरिक्त, हुंडई कार इंटीरियर स्वच्छता, श्रम शुल्क, एयर-प्यूरिफायर, सड़क की ओर सहायता और विस्तारित वारंटी पर नए ऑफर भी शामिल करेगा । मेडिकल प्रोफेशनल्स को भी चुनिंदा हुंडई मॉडल्स की खरीद पर खास ऑफर दिए जाएंगे।

हुंडई इंडिया ने घोषणा की थी कि उसने तमिलनाडु में अपने विनिर्माण संयंत्र में परिचालन शुरू कर दिया है, परिचालन के पहले दिन निर्माता ने २०० वाहनों का उत्पादन किया । हुंडई ने एक बार उत्पादन फिर से शुरू किया था और दावा है कि यह स्वास्थ्य और सुरक्षा दिशा निर्देशों जो अधिकारियों द्वारा अनिवार्य थे का पालन करते हुए आपरेशन शुरू कर दिया । अपने बिक्री संचालन के लिए, हुंडई ने एक ऑनलाइन भुगतान पोर्टल के साथ 'हुंडई ऑन व्हाट्सएप' के माध्यम से ऑनलाइन सेवा बुकिंग, मरम्मत अपडेट के माध्यम से 360, डिजिटल और संपर्क-कम सेवा शुरू की है।

coronavirus
Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned