scriptजॉन ने ऑटो एक्स्पो में यामाहा की नई बाइक R3 में दिखया धूम का स्टंट, देखें वीडियो | john abraham launched new Yamaha R3 in auto expo 2018 | Patrika News
ऑटोमोबाइल

जॉन ने ऑटो एक्स्पो में यामाहा की नई बाइक R3 में दिखया धूम का स्टंट, देखें वीडियो

Auto Expo 2018: जॉन अब्राहम ने किया ‘धूम’ का स्टंट…

Feb 10, 2018 / 02:41 pm

dilip chaturvedi

yamaha r3

yamaha r3

धूम के स्टार जॉन अब्राहम जो बाइकों के प्रति अपने प्रेम के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने शुक्रवार को यहां चल रहे ऑटो एक्सपो में स्टेज पर एक दो-पहिया वाहन पर सवार होकर फैशनेबल तरीके से प्रवेश किया। जॉन स्टेज पर हेलमेट लगाकर बाइक से आए, लेकिन जैसे ही उन्होंने हेलमेट हटाया तो भीड़ चीखने-चिल्लाने लगी। इस दौरान उनका धूम वाला टशन बखूबी देखा गया। इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) प्रा. लि. ने यहां ऑटो एक्सपो 2018 में स्पोट्र्स मॉडल वाईजेडएफ-आर3 उतारा, जिसे ब्रांड के एंबेसडर जॉन अब्राहन ने लांच किया।

बता दें कि ऑटो एक्सपो का आयोजन ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में किया जा रहा है। नया वाईजेडएफ-आर3 ड्यूअल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) तकनीक से लैस है तथा इसमें हाई ग्रिप मेटलेजेर रेडियल टायर्स लगे हैं। इस मोटरसाइकिल की कीमत 3,48,000 रुपए (एक्स-शो रूम दिल्ली) रखी गई है और यह यामाहा के चुनिंदा डीलरशिप्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

इस मौके पर जॉन ने कहा, “यामाहा के साथ मेरी यात्रा अब तक काफी रोमांचक रही है और कंपनी ने हमेशा अपने ग्राहकों को साल दर साल अभिनव और स्टाइलिश उत्पादों से आश्चर्यचकित किया है। नए वाईजेडएफ-आर3 के लांच के साथ यह निश्चित है कि सवार बेहतर प्रौद्योगिकी का अनुभव करेंगे।”

 

यामाहा मोटर इंडिया कंपनियों के समूह के अध्यक्ष मोटोफुमी शितारा ने कहा, “वाईजेडएफ-आर3 को भारत में मिली लोकप्रियता और सफलता कंपनी की एक प्रमुख उपलब्धि है। हमारे विकास दल ने अपनी इंजीनियरिंग योग्यताओं और जुनून को इस नए मॉडल को विकसित करने में लगा दिया है।”

नए यामाहा वायजेडएफ-आर3 को नए स्‍टि‍कर, मेटजेलर रेडि‍अल टायर्स के साथ लॉन्च किया है, जबकि बाकी फीचर्स में कोई बदलाव नहीं है। फ्रंट में सस्‍पेंशन 41एमएम कायाबा फॉर्क है और रियर में मोनोशॉक लगा है। इसके फ्रंट में 298एमएम और रियर में 220एमएम की ब्रेक DISK दी गई है। वहीं इसकी दिल्ली में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.48 लाख रुपए रखी गई है।

Home / Automobile / जॉन ने ऑटो एक्स्पो में यामाहा की नई बाइक R3 में दिखया धूम का स्टंट, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो