आलीशान महल जैसी है कपिल शर्मा की वैनिटी वैन, शाहरुख और सलमान भी देखकर हुए दीवाने

आलीशान महल जैसी है कपिल शर्मा की वैनिटी वैन, शाहरुख और सलमान भी देखकर हुए दीवाने

Sajan Chauhan | Updated: 06 Jun 2018, 11:53:33 AM (IST) ऑटोमोबाइल

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की वैनिटी वैन के बारे में बता रहे हैं जो कि नाम के लिए तो एक Vanity Van है, यहां जानें कैसी है ये वैनिटी वैन और कैसे हैं इसके फीचर्स।

मनोरंजन के जगत में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज वो नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। जी हां कपिल शर्मा ने बहुत ही कम समय में ऐसी शोहरत और ऊंचाईयों को छुआ है, जिनके आस-पास पहुंचने का मौका बहुत से बॉलीवुड कलाकारों तक को भी नसीब नहीं हुआ है। कपिल ने टीवी पर बतौर कॉमेडियन अपने करियर की शुरुआत की और इसके साथ-साथ ही कपिल गाना भी गाया करते थे। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि कपिल शर्मा बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। आज हम आपको भारत के सबसे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की वैनिटी वैन (Vanity Van) के बारे में बता रहे हैं जो कि नाम के लिए तो एक वैनिटी वैन है, लेकिन अंदर से देखने पर किसी महल से कम नहीं लगती है। अगर इस वैनिटी वैन को चलता-फिरता महल कहा जाएगा तो ये बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। आइए जानते हैं कैसी है कपिल शर्मा की वैनिटी वैन और कैसे हैं उसके फीचर्स।

ये भी पढ़ें- अनिल कपूर से लेकर जॉन अब्राहम तक शान से चलाते हैं ये मामूली कार, कीमत है बेहद कम

कपिल शर्मा की वैनिटी वैन ऐसे चमचमाती है जैसे ताजमहल हो। इस वैनिटी वैन को भारत के नंबर वन ऑटोमोबाइल डिजाइनर दिलीप छाबड़िया ने डिजाइन किया है। इस वैन का एक्सटीरियर हो या इंटीरियर, दोनों ही बेहद शानदार और लग्जरी हैं। अंदर एलईडी टीवी, लैदर सोफा, फुल एयरकंडीशन और तमाम तरह की सुविधाएं मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- होंडा की इस कार पर मिल रही है 2.25 लाख की छूट, जानें और किन कंपनियों में चल रहा धमाकेदार ऑफर

दिलीप छाबड़िया की DC Design नामक कंपनी है, जिसके बैनर तले कार और वैन डिजाइन की जाती हैं। दिलीप छाबड़िया ने बहुत से कलाकारों के लिए वैनिटी वैन डिजाइन की है और भारत में बहुत सी गाड़ियों को मॉडिफाई किया और खुद डिजाइन भी किया है। अंदर से 5 सितारा होटल जैसी दिखने वाली इस वैन पर करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned