scriptकार्तिक आर्यन ने मां को गिफ्ट की 40 लाख की Mini Cooper, जन्मदिन को बना दिया बेहद ख़ास | Kartik Aryan Gifts His Mother Mini Cooper Car | Patrika News

कार्तिक आर्यन ने मां को गिफ्ट की 40 लाख की Mini Cooper, जन्मदिन को बना दिया बेहद ख़ास

Published: Jan 18, 2020 04:46:27 pm

Submitted by:

Vineet Singh

कार्तिक ने अपनी मां को ये कार गिफ्ट करने के बाद वो उन्हें इसी कार में लेकर लॉन्ग ड्राइव पर भी गए जहां पर फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया और उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे।

Kartik Aryan Gift Car To His Mother

Kartik Aryan Gift Car To His Mother

नई दिल्ली: हाल ही में फिल्म ‘ लव आजकल 2 ‘ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसमें बॉलीवुड के हैंडसम स्टार कार्तिक आर्यन बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ इश्क़ फरमाते नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म को जाने माने डायरेक्टर इम्तेयाज़ अली ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन के तारे आजकल बुलंदियों पर हैं और वो जल्द ही अक्षय कुमार वाली भूल बुलैय्या के सीक्वल ‘ भूल बुलैय्या 2 ‘ में भी नज़र आएंगे। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन अपने पेरेंट्स से बहुत प्यार करते हैं और उन्होंने अपनी मां को जन्मदिन के मौके पर ख़ास तोहफा दिया है।
गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ Hyundai Kona का नाम, जानें इसका कारनामा

कार्तिक ने अपनी मां माला तिवारी को 16 जनवरी को उनके जन्मदिन के मौके पर एक बेहद ही महंगी कार गिफ्ट की है। कार्तिक ने अपनी मां के लिए कन्वर्टिबल ‘ मिनी कूपर ‘ ( Mini Cooper ) कार खरीदी है जिसकी कीमत तकरीबन 40 लाख रुपए है। इसके साथ ही एक ख़ास बात ये है कि कार्तिक ने अपनी मां को ये कार गिफ्ट करने के बाद वो उन्हें इसी कार में लेकर लॉन्ग ड्राइव पर भी गए जहां पर फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया और उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे।
मां को बर्थडे विश करते हुए कार्तिक ने उनके साथ एक काफी पुराना फोटो भी शेयर किया, जिसमें वे उनकी गोदी में नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरी फेवरेट हेयरस्टाइलिस्ट, लव यू मम्मी’।
Hollywood के जोकर के पास है ये धांसू कार और बाइक, जानिए कीमत और खासियत

मां के बर्थडे के एक दिन बाद ही कार्तिक की अपकमिंग फिल्म ‘ लव आजकल’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वे सारा अली खान के अपोजिट नजर आएंगे। ये फिल्म साल 2009 में आई फिल्म का सीक्वल है और 14 फरवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा कार्तिक के पास भूल भूलैया-2 और दोस्ताना-2 जैसी फिल्में भी हैं। इनमें से भूल भूलैया में वे कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ दिखाई देंगे, वहीं दोस्ताना-2 में जान्ह्वी कपूर नजर आएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो