scriptShopclues पर ‘MAHA भारत SALE’ शुरू, 90प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मिल रही है भारी छूट | 'MAHA BHARAT SALE' started at Shopclues | Patrika News

Shopclues पर ‘MAHA भारत SALE’ शुरू, 90प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मिल रही है भारी छूट

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2020 02:58:43 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

‘MAHA भारत SALE’ का आयोजन आज से हुआ शुरू
सभी पसंदीदा चीजों पर आपको मिल रहा है 90 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

Shopclues 'MAHA भारत SALE'

Shopclues ‘MAHA भारत SALE’

नई दिल्ली। त्यौहारी सीजन की शुरूआत होते ही ई-कॉमर्स वेबसाइट पर फेस्टिव सेल की शुरुआत अब होनी शुरू हो गई है। 16 अक्टूबर से Flipkart big billion days sale 2020 सेल शुरू होने वाली है तो वहीं 17 अक्टूबर से Amazon Great Indian Festival शुरू होने वाली है जो एक महीने तक चलेगी। इन्हीं के बीच अब शॉप क्लूज की तरफ से ‘MAHA भारत SALE’ का आयोजन किया गया है जिसकी शुरूआत आज से हुई है और 21 अक्टूबर तक चलेगी। कंपनी ने इस बात की घोषणा करते हुए कहा है कि वो इलेक्ट्रॉनिक्स की चीजों को खरीदने पर 80 पर्सेंट तक का डिस्काउंट देगा।

21 अक्टूबर तक चलेगी सेल

यदि आप आगामी फेस्टिव के साथ और सीजन की तैयारी कर रहे है तो Shopclues.com पर इन उत्पादों की खरीदारी कर सकते है 15-21 अक्टूबर, के बीच चल रही इस ‘महा भारत सेल’ से आप अच्छे और पसंदीदा उत्पादों पर 90 प्रतिशत तक की छूट पा सकते है। शॉप क्लूज आपको सभी तरह के एक्सेसरीज फैशन, लाइफस्टाइल, होम, किचन और इलेक्ट्रॉनिक तक के समान भारी बऱकम छूट के साथ मिलेंगे। भारत का प्रमुख वैल्यू-फॉरर मनी ऑनलाइन मार्केटप्लेस आपकी त्योहारी खरीदारी के अनुभव को यादगार बनाने के लिए तैयार है।

हर दिन ग्राहक के लिए कुछ आकर्षक होगा
इस महा भारत सेल में हर दिन ग्राहकों को कुछ नया एवं आकर्षक देखने को मिलेगा। शॉप क्लूज की महा भारत सेल के प्रत्येक दिन पेश किए जाने वाले सौदों की एक झलक पेश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो