Mahindra ने Telangana सरकार को दान किए Aerosol Box समेत 15,000 फेस शील्ड

महिंद्रा ग्रुप ने तेलंगाना सरकार को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 75 एयरोसॉल बॉक्स के साथ 15000 फेस शील्ड ( Mahindra donation ) ( face shields ) ( aerosol box ) उपलब्ध करवाई है।

By: Vineet Singh

Published: 11 May 2020, 02:04 PM IST

नई दिल्ली: भारत समेत दुनिया के तमाम देशों में कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए सरकारें अपने अपने स्तर पर काम कर रही हैं लेकिन लोग और कई कंपनियां भी सरकारों को कोरोनावायरस से जंग में मदद कर रही। आपको बता दें कि भारत में कोरोनावायरस से लड़ने के लिए महिंद्रा ग्रुप की तरफ से सरकार को जरूरी मदद उपलब्ध करवाई गई है।

दरअसल महिंद्रा ग्रुप ने तेलंगाना सरकार को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 75 एयरोसॉल बॉक्स के साथ 15000 फेस शील्ड ( Mahindra donation ) ( face shields ) ( aerosol box ) उपलब्ध करवाई है। महिंद्रा ग्रुप के इस कदम के बाद तेलंगाना के आईटी उद्योग और नगर पालिका प्रशासन मंत्री के टी रामा राव की तरफ से महिंद्रा ग्रुप को धन्यवाद भी कहा गया है।

दरअसल राव की तरफ से एक किया गया है जिसमें उन्होंने कहा है कि हमारे सबसे आगे रहने वाले कोरोना वायरस वॉरियर्स के लिए 75 एयरोसोल बॉक्स और 15000 फेस शिल्ड दान करने के लिए महिंद्रा और महिंद्रा लिमिटेड को धन्यवाद करते हैं।

आपको बता दें कि महिंद्रा ग्रुप की तरफ से कोरोनावायरस ( corona virus ) से लड़ने के लिए मेडिकल इक्विपमेंट्स तैयार किए जा रहे हैं जिनमें वेंटीलेटर, फेस मास्क, फेस शील्ड और एयरोसॉल बॉक्स शामिल है।

coronavirus
Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned