script

कमाई के साथ बचत भी! Mahindra ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक Alfa Cargo, कीमत 1.5 लाख रुपये से भी कम

locationनई दिल्लीPublished: Jan 27, 2022 05:32:48 pm

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

ध्यान दें, कि प्रमुख महानगरों में कनेक्टिविटी के लिए ई-अल्फा कार्गो सबसे उपयुक्त है, इसमें एक आकर्षक बाहरी डिज़ाइन और एक मजबूत बॉडी दी गई है।

mahindra_alfa_e-cargo-amp.jpg

Mahindra e-Alfa Cargo

महिंद्रा इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड ने आज भारत में अपना नया इलेक्ट्रिक 3-व्हीलर ई-अल्फा कार्गो लॉन्च कर दिया है, इस ई-अल्फा कार्गो की कीमत 1.44 लाख एक्स-शोरूम दिल्ली तय की गई है। कंपनी के मुताबिक डीजल कार्गो 3-व्हीलर की तुलना में एक ई-अल्फा कार्गो ईंधन लागत में प्रति वर्ष 60 000 रुपये तक बचत करने में सक्षम है।



हर साल बचेंगे 60,000

ई-अल्फा कार्गो में पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है, जो चार्ज की स्थिति (एसओसी), रेंज, स्पीड के बारे में जानकारी देता है, वहीं इसे खरीदनें के इच्छुक ग्रहक लगभग 300 आउटलेट्स पर से इसे खरीद सकते हैं। महिंद्रा इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड के सीईओ सुमन मिश्रा ने कहा, “लास्ट माइल डिलीवरी सेगमेंट में इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स को बेहतर तरीके से अपनाया जा रहा है, हम अब इस सेगमेंट में ग्राहकों की आवश्यकताओं के जवाब में ई अल्फा कार्गो ई-कार्ट लॉन्च कर रहे हैं। जो डीजल कार्गो 3-व्हीलर पर के मुकाबले 60 000.00 की बचत के साथ प्रदूषण मुक्त है।”


25kmph की सपीड के साथ कितना है पेलोड

 

यह अल्फा कार्गो में 1.5 किलोवाट की अधिकतम पॉवर के साथ आता है, और 25 किमी/घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करने में सक्षम है। कंपनी ने कहा कि इसे ऑफ-बोर्ड 48 वी/15 ए चार्जर के साथ मोबाइल फोन चार्ज करने जितना आसान है। बता दें, महिंद्रा इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ऑटो प्रमुख महिंद्रा एंड महिंद्रा की सहायक कंपनी है। यह मॉडल 310 किलो के पेलोड के साथ आता है, और एक बार चार्ज करने पर 80 किमी की दूरी तय कर सकता है।

मजबूत क्वालिटी और स्पेशियस केबिन

ध्यान दें, कि प्रमुख महानगरों में कनेक्टिविटी के लिए ई-अल्फा कार्गो सबसे उपयुक्त है। इसमें एक आकर्षक बाहरी डिज़ाइन और एक मजबूत बॉडी दी गई है। यह ड्राइवरों, यात्रियों और बेहतर सस्पेंशन और चेसिस के साथ बड़ा केबिन स्पेस प्रदान करता है। बता दें, महिंद्रा के इलेक्ट्रिक सीवी पोर्टफोलियो में महिंद्रा ई-सुप्रो पैसेंजर पीपल मूवर और महिंद्रा ई-सुप्रो कार्गो गुड्स कैरियर भी शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो