scriptMahindra Scorpio खरीदें Alto से भी कम कीमत में, स्टॉक में बचे हैं कुछ ही यूनिट्स | Mahindra Scorpio is Available on Cheap Price | Patrika News

Mahindra Scorpio खरीदें Alto से भी कम कीमत में, स्टॉक में बचे हैं कुछ ही यूनिट्स

Published: May 04, 2020 12:51:35 pm

Submitted by:

Vineet Singh

( Droom ) पर सेकंड हैंड कार अवेलेबल रहती हैं जिनमें से एक है महिंद्रा स्कार्पियो ( second hand mahindra scorpio ) ( mahindra scorpio ) जो बेहद कम कीमत में मिल रही।

Mahindra Scorpio

Mahindra Scorpio

नई दिल्ली: भारत में एसयूवी कारों को खूब पसंद किया जाता। दरअसल एसयूवी आकार में काफी बड़ी होती हैं और इनमें काफी ज्यादा पावर भी होती है। इन सब खासियत ओं के बावजूद लोग इन्हें इसलिए नहीं खरीद पाते हैं क्योंकि इनकी कीमत थोड़ी ज्यादा होती है।
अगर आप काफी समय से एसयूवी खरीदने का मन बना रहे हैं और कीमत की वजह से इसे खरीद नहीं पा रहे हैं तो हम आपको ड्रूम वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आप इसे ऑल्टो से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।
दरअसल इस वेबसाइट ( Droom ) पर सेकंड हैंड कार अवेलेबल रहती हैं जिनमें से एक है महिंद्रा स्कार्पियो ( second hand mahindra scorpio ) ( mahindra scorpio ) जो बेहद कम कीमत में मिल रही। आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर महज ₹287000 की कीमत में महिंद्रा स्कार्पियो मिल रही है जिसकी असल कीमत ₹1400000 से भी ज्यादा है। ( second hand cars )
आपको बता दें कि यह एसयूवी साल 2009 की वी एल एक्स वेरिएंट है। यह टू व्हील ड्राइव एसयूवी है जो अब तक तकरीबन 70000 किलोमीटर चल चुकी है और बेहद ही अच्छी कंडीशन में है। इस कार की कीमत मारुति सुज़ुकी ऑल्टो से भी कम है क्योंकि यह तकरीबन 350000 के आसपास होती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो