scriptशख्स ने पूछा ‘क्या 10 हजार रुपये में बना सकते हैं कार’ Anand Mahindra ने दिया दिल जीतने वाला जवाब | Man asks Anand Mahindra if he can make cars for Rs 10000 on Twitter | Patrika News

शख्स ने पूछा ‘क्या 10 हजार रुपये में बना सकते हैं कार’ Anand Mahindra ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

locationनई दिल्लीPublished: May 17, 2022 11:11:15 pm

Submitted by:

Ashwin Tiwary

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्वीटर पर आए दिन इस तरह के अपने हाजिर जवाब पोस्ट के चलते सुर्खियों में रहते हैं। कुछ दिनों पहले आनंद महिंद्रा एक जुगाड़ जीप का वीडियो साझा करते उसे बनाने वाले शख्स की तारीफ की थी और बदले में उसे नई Mahindra Belero तोहफे में दी थी।

anand-mahindra_twitter-amp.jpg

प्रतिकात्मक तस्वीर: Man asks Anand Mahindra if he can make cars for Rs 10,000

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन और देश के प्रमुख उद्योपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल नेटवर्किंग साइट Twitter पर ख़ासे एक्टिव रहते हैं। आनंद आए दिन अपने रोचक पोस्ट से लोगों का दिल जीतते हैं। कभी वो किसी के हुनर की तारीफ करते नज़र आते हैं तो कभी रोचक और फनी पोस्ट से लोगों को हंसाते हैं। आज भी आनंद महिंद्रा ने कुछ ऐसा ही किया, जब एक शख्स ने उनसे ट्वीटर पर पूछ लिया कि, क्या वो 10 हजार रुपये में कार बना सकते हैं। इस सवाल के जवाब में आनंद महिंद्रा ने जो ट्वीट किया वो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, यह सब तब शुरू हुआ जब राज श्रीवास्तव नाम के एक ट्विटर यूजर ने महिंद्रा को 10 हजार रुपये से कम कीमत में कार बनाने के लिए कहा। हालांकि यह निस्संदेह स्पष्ट है कि यह एक अनुचित अनुरोध था, लेकिन आनंद महिंद्रा ने अपने ही अंदाज में इस सवाल का जवाब दिया। उन्होनें महिंद्रा थार (Mahindra Thar) के स्केल मॉडल (शोपीस वाली कार) की तस्वीर को साझा करते हुए जवाब दिया कि, “हमने और भी बेहतर किया है, इसे हमने 1.5 रुपये से भी कम में बनाया है, ”


बता दें कि, महिंद्रा थार के खिलौना मॉडल की तस्वीर जो कि आनंद महिंद्रा के ट्वीट के साथ संलग्न थी वो ऑनलाइन बेची जाती है। क्या आपको भी आनंद महिंद्रा का ये जवाब पसंद आया? यदि ऐसा है तो आप अकेले नहीं है जनाब। आनंद महिंद्रा के इस चुटीले जवाब ने हजारों लोगों को गुदगुदाया है। ख़बर लिखे जाने तक आनंद के इस ट्वीट को तकरीबन 1500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थें और सैकड़ों लोगों ने इस रीट्वीट भी किया है।

https://twitter.com/anandmahindra/status/1526562146364145665?ref_src=twsrc%5Etfw


आनंद महिंद्रा के इस जवाब को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, और लोगों ने इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी है। आनंद ट्वीटर पर आए दिन इस तरह के अपने हाजिर जवाब पोस्ट के चलते सुर्खियों में रहते हैं। कुछ दिनों पहले आनंद महिंद्रा एक जुगाड़ जीप का वीडियो साझा करते उसे बनाने वाले शख्स की तारीफ की थी। उन्होनें कबाड़ से बनी इस जुगाड़ जीप के बदले उक्त शख्स को नई महिंद्रा बोलेरो गिफ्ट कर अपने वादे को भी पूरा किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो