scriptMaruti ने लॉन्च की Corona Protection Products की लंबी रेंज, लोगों को रखेगी सुरक्षित | Maruti Launch New Car Accessories to Prevent Coronavirus | Patrika News

Maruti ने लॉन्च की Corona Protection Products की लंबी रेंज, लोगों को रखेगी सुरक्षित

locationनई दिल्लीPublished: May 26, 2020 03:03:46 pm

Submitted by:

Vineet Singh

मारुति सुजुकी ने अपने प्रोडक्ट्स की रेंज इंट्रोड्यूस ( car accessories ) ( prevent from corona ) की है जो कोरोनावायरस से लड़ने में मददगार साबित होंगे।

Maruti Launch New Car Accessories to Prevent Coronavirus
नई दिल्ली: जहां एक तरफ देश में कोरोनावायरस से लड़ने के लिए लॉक डाउन किया गया है वहीं दूसरी तरफ ऑटोमोबाइल कंपनियां भी पूर्व में वायरस से लड़ने में अपना अपना योगदान दे रही है। आपको बता दें कि बहुत सारी ऑटोमोबाइल कंपनियों ने अब फ्री में कारों का सैनिटाइजेशन शुरू कर दिया है जिससे कोरोना वायरस के खतरे को कम किया जा सके इसी क्रम में अब मारुति सुजुकी ने अपने प्रोडक्ट्स की रेंज इंट्रोड्यूस ( car accessories ) ( prevent from corona ) ( Maruti Suzuki accessories ) की है जो कोरोनावायरस से लड़ने में मददगार साबित होंगे।
मारुति सुजुकी के यह प्रोडक्ट मारुति जेनुइन एसेसरीज के रूप में पेश किए जाएंगे, ( Maruti genuine accessories ) ( car cabin protective partition ) इनमें से जो पहला प्रोडक्ट है वह है कार केविन प्रोटेक्टिव पार्टीशन। जी हां यह प्रोडक्ट एक प्लास्टिक शीट है जो किए वेल्क्रो से जुड़ी है और यह प्लास्टिक शीट केबिन एरिया और पैसेंजर एरिया को अलग करती है जिससे कोरोनावायरस का संक्रमण ड्राइवर से पैसेंजर पर ना पहुंचे। आपको बता दें कि यह सीट ठीक उसी तरह से काम करती है जिस तरह से किसी कमर्शियल वाहन में ड्राइवर का केबिन अलग रहता है। यह प्रोडक्ट मारुति सुजुकी अर्टिगा, एक्सेल 6, सियाज, s-cross, ओल्ड वैगन आर, डिजायर से लेकर कई अन्य कारों के लिए अवेलेबल है जिसकी कीमत ₹549 से लेकर ₹649 के बीच है। यह प्रोडक्ट लोगों को कोरोनावायरस से बचाने में काफी मददगार साबित होगा और यह काफी इफेक्टिव है।
कंपनी ने अपने प्रोडक्ट लिस्ट में एक वाइजर भी शामिल किया है जो काफी सस्ता है और आपके चेहरे को कवर करता है, इसकी कीमत ₹55 है। इसके साथ ही कंपनी में डिस्पोजेबल चश्मा भी लांच किए हैं जो महज ₹100 के हैं जिन्हें इस्तेमाल के बाद फेंका जा सकता। इसके साथ ही कंपनी ने हैंड ग्लव्स ₹20, इंटीरियर क्लीनर्स ₹2199 से लेकर ₹4275, जूते के कवर ₹21, 3 प्लाई फेस मास्क ₹10 और n95 मास्क ₹149 जैसे प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया है।
यह प्रोडक्ट मार्केट में मिलने वाले आन को रोना प्रोटेक्शन प्रोडक्ट से काफी सस्ते और टिकाऊ है जिन्हें आप आसानी से खरीद सकते हैं। इंट्रोडक्शन लांच करने का मकसद कोरोनावायरस से लोगों को सुरक्षित रखना है साथ ही साथ कार को भी कोरोनाफ्र ई रखना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो