scriptNew Maruti Brezza की Booking आज से हुई शुरू, 6 एयर बैग्स के साथ 30 जून को होगी लॉन्च | Maruti Suzuki All-New Brezza booking open now launch on 30 June | Patrika News

New Maruti Brezza की Booking आज से हुई शुरू, 6 एयर बैग्स के साथ 30 जून को होगी लॉन्च

locationनई दिल्लीPublished: Jun 20, 2022 12:23:34 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Maruti Suzuki ने अपनी All-New Brezza के लिए ऑफिशियल बुकिंग आज से शुरू कर दी है.

Maruti Suzuki All-New Brezza

Maruti Suzuki All-New Brezza booking open

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने अपनी All-New Brezza के लिए ऑफिशियल बुकिंग आज से शुरू कर दी है, इसकी जानकारी कंपनी ने खुद दी है। कंपनी ने आज इसे #HotAndTechyBrezza नया टैग दिया है, जिससे पता चलता है कि यह एडवांस्ड फीचर्स से लैस होगी। भारत में नई ब्रेजा 30 जून को लॉन्च हो रही है। इस बार इन नए गाड़ी में कई बड़े बदलाव होने जा रहे हैं। कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में यह एक बेहद पॉपुलर मॉडल है और अब नए अवतार में इसे काफी पसंद किया जा सकता है। लगातार नई ब्रेजा को लेकर अपडेट्स मार्केट में आ रहे हैं। अगर आप इस गाड़ी के लिए इन्तजार कर रहे हैं तो आप इसे बुक कर सकते हैं। आइये जानते हैं कि कैसे आप नई ब्रेजा को बुक कर सकते हैं।

11,000 रुपये में कीजिये All-New Brezza की booking

 

नई ब्रेजा की बुकिंग के लिए टोकन राशि 11,000 रुपये रखी है। कंपनी ने इसे पिछले 6 सालों में 7.5 लाख ब्रेज़ा बिक चुकी है और नये मॉडल से कंपनी को उम्मीद है कि बिक्री के नंबर्स और बेहतर होंगे। ग्राहक इसकी बुकिंग के लिए कंपनी की वेबसाइट और Arena डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

All-New Brezza में मिलने वाले फीचर्स

 

आने वाली नई विटारा ब्रेज़ा में अब विटारा नाम को हटा दिया है, अब यह आल न्यू ब्रेजा(All-New Brezza) नाम से जानी जायेगी। इसमें अब आपको Electric Sunroof की सुविधा मिलेगी। इसमें नए डिजाइन से लेकर नया कैबिन भी मिलेगा, साथ ही कई एडवांस्ड फीचर्स के साथ आ रही है नई ब्रेजा। इसमें आपको 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी मिलेगा। इसमें Next-Gen Smart Hybrid K-Series इंजन मिलगा, माना जा रहा है कि यह इंजन 1.3L वाला पेट्रोल होगा। इसके अलावा सेफ्टी के लिए इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, 6 airbags और ESP (Electronic Stability Programme) जिसे फीचर्स खास होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो