MG Motors का बड़ा फैसला, 4,000 पुलिस वाहनों को सैनेटाइज करेगी कंपनी

एमजी मोटर्स ( MG Motors India ) की तरफ से एक बयान दिया गया है जिसमें बताया गया है कि कंपनी कार वॉश, केबिन रिफ्रेश, फ्यूमिगेशन क्यों साथ पूरी कार का सैनिटाइजेशन ( MG Motors sanitize ) करेगी।

By: Vineet Singh

Published: 05 May 2020, 11:35 AM IST

नई दिल्ली: कोरोना वायरस देश के लिए बड़ी समस्या बन गया है। लगातार कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। सरकारें अपना पूरा जोर लगा रही है जिससे इस वायरस को रोका जा सके इसके बावजूद यह काफी तेजी से फैल रहा है।

कोरोनावायरस के सब पढ़ को देखने के लिए अब एमजी मोटर इंडिया सामने आया है। दरअसल एमजी मोटर्स जल्द ही देश में मौजूद 4000 पुलिस वाहनों का सैनिटाइजेशन करेगी।

दरअसल भारतीय पुलिस लॉक डाउन के दौरान पूरी तरह से एक्टिव है और लगातार काम कर रही है जिससे उन पर भी कोरोना वायरस संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। इस खतरे को कम करने के लिए कंपनी देशभर के 4000 पुलिस वाहनों को सैनिटाइज करेगी। ( MG Motors sanitise police vans ) ( sanitize police cars ) ( covid-19 in cars )

एमजी मोटर्स ( MG Motors India ) की तरफ से एक बयान दिया गया है जिसमें बताया गया है कि कंपनी कार वॉश, केबिन रिफ्रेश, फ्यूमिगेशन क्यों साथ पूरी कार का सैनिटाइजेशन ( MG Motors sanitize ) करेगी। इससे कोरोना वायरस संक्रमण ( coronavirus sanitization ) को पुलिस में फैलने से रोका जा सकता है।

देशभर में 4 मई से कंपनी की तरफ से यह सेवा मुफ्त शुरू की जाएगी। यह कोई पहला मौका नहीं है जब कोरोनावायरस से लड़ने के लिए कंपनी सामने आई है इससे पहले भी कंपनी मेडिकल इक्विपमेंट खरीदने के लिए आर्थिक मदद प्रदान कर चुकी है।

एमजी मोटर्स के अलावा जितनी भी बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियां हैं फिर चाहे वह महिंद्रा एंड महिंद्रा हो टाटा हो या फिर मारुति सुज़ुकी हो सभी की तरफ से आर्थिक मदद के साथ अपने स्तर से हर संभव मदद उपलब्ध कराई जा रही है जो कोरोना वायरस से लड़ने में मददगार साबित हो रही है।

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned