Nissan Virtual Showroom: अब घर बैठे खरीदें निसान की कार, कंपनी ने शुरू किया वर्चुअल शोरूम

अब दिग्गज कार निर्माता कंपनी निसान ने सभी डैटसन के साथ निसान किक्स ( book kicks SUV online ) ( Nissan finance schemes ) ( Datsun virtual showroom ) के लिए भी अब ऑनलाइन बुकिंग शुरू की है।

By: Vineet Singh

Published: 21 May 2020, 05:32 PM IST

नई दिल्ली: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि नॉक डाउन की वजह से ऑटोमोबाइल कंपनियों को काफी दिक्कत हो रही है और डीलरशिप्स भी पूरी तरह से बंद है जिसकी वजह से कारों की बिक्री नहीं हो पा रही है। ओपन बहुत गरीब इंसान नहीं है जिससे ग्राहकों को कारे बेची जा सके। ऐसे में अब दिग्गज कार निर्माता कंपनी निसान ने सभी डैटसन के साथ निसान किक्स ( book kicks SUV online ) ( Nissan finance schemes ) ( Datsun virtual showroom ) के लिए भी अब ऑनलाइन बुकिंग शुरू की है।

इसके लिए कंपनी ने वर्चुअल शोरूम शुरू किया है जहां पर आप घर बैठे शोरूम जैसा फील ले पाएंगे और यहां पर कारों को ठीक उसी तरह से देख सकते हैं किसी शोरूम में देखते हैं। यहां पर आप कार को 360 डिग्री घुमाकर उसके हर भाग को देख सकते हैं।

आपको बता दें कि वर्चुअल शोरूम से 2 बड़े फायदे होंगे पहला फायदा यह होगा कि ग्राहक घर बैठे कार खरीद पाएंगे और उन्हें होम डिलीवरी की सर्विस भी मिलेगी और दूसरा बड़ा फायदा यह है कि ग्राहक और कंपनी के कर्मचारी पूरी तरह से कोरोना फ्री रहेंगे क्योंकि यह कॉन्टैक्टलेस सर्वेश है जो ऑनलाइन प्रक्रिया के द्वारा पूरी होगी इस सर्विस का इस्तेमाल आप घर बैठे कर सकते हैं।

सिर्फ निसान ही नहीं बल्कि कई अन्य ऑटोमोबाइल कंपनियां भी इस तरह की सर्विस शुरू कर चुकी हैं जिससे उनके ग्राहक और कर्मचारियों को पूरी तरह से सुरक्षित रखा जा सके और कोरोना से बचाया जा सके।

आपको बताते हैं कि अगर वर्चुअल सर्विस का लाभ लेना चाहते हैं तो इसके लिए आप अपने स्मार्टफोन या कंप्यूटर का इस्तेमाल कर सकते हैं और निशान के वर्चुअल शोरूम पर विजिट कर सकते हैं और यहां पर अपनी पसंदीदा कार चुन सकते हैं। एक बार जब आपका और उसका वेरिएंट चुन लेते हैं तो आपके सामने एक 360 डिग्री इमेज पेश की जाती है जिसमें आप अपने पसंद के हिसाब से कार को घुमाकर हर तरफ से देख सकते हैं और कलर डिटेल्स और डिजाइन के बारे में जानकारियां हासिल कर सकते हैं।

कोरोनावायरस से उपजी इस स्थिति से निपटने के लिए ऑटोमोबाइल कंपनियों की यह स्कीम बेहद ही कारगर है और इससे कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सकेगा। अगर आप भी सर्विस का लाभ लेना चाहते हैं तो आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned