scriptNoida Man Perform Ajay Devgn-like car stunt Lands in Jail Video Viral | Fortuner पर 'अजय देवगन' स्टाइल में स्टंट करना युवक को पड़ा भारी! पहुंचा सीधे जेल | Patrika News

Fortuner पर 'अजय देवगन' स्टाइल में स्टंट करना युवक को पड़ा भारी! पहुंचा सीधे जेल

दो साल पहले, मध्य प्रदेश में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने वर्दी में दो Honda City कारों के ऊपर अजय देवगन जैसा स्टंट किया था, इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। बाद में पुलिस अधिकारी को सेवा से निलंबित कर दिया गया।

नई दिल्ली

Updated: May 22, 2022 10:31:24 pm

नब्बे के दशक की शुरुआत में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने 'फूल और कांटे' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म एक दृश्य में अजय देवगन चलती हुई दो बाइक्स पर पैर रखकर कॉलेज में एंट्री करते हैं, इस सीन से अजय देवगन ने दर्शकों की खूब तालियां बटोरीं और आज सफलता की बुलंदियों तक पहुंच गएं। लेकिन नोएडा में एक 21 साल के युवक के लिए ऐसा ही स्टंट भारी पड़ गया और इस एक्शन सीन ने युवक को जेल तक पहुंचा दिया।

noida_man_stunt_on_fortuner_get_jail-amp.jpg
Noida Man Perform Ajay Devgn-like car stunt

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक 21 वर्षीय युवक शहर की सड़क पर दो चलती एसयूवी (Toyota Fortuner) पर खड़े होकर स्टंट कर रहा था। देखते ही देखते ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ मामला नोएडा पुलिस के संज्ञान में आया, जिसके बाद कार्यवाही करते हुए पुलिस ने वीडियो की जां करते हुए युवक की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी।

पुलिस अधिकारियों ने आज 22 मई को कहा कि उपद्रव करने के आरोप में उस व्यक्ति को नोएडा में गिरफ्तार किया गया है। उस व्यक्ति ने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए शूट किया था। उन्होंने कहा कि स्टंट के लिए इस्तेमाल की गई दो एसयूवी को भी जब्त कर लिया गया है।


पुलिस अधिकारियों ने कहा कि 21 मई को सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कथित तौर पर एक युवक को नोएडा की एक सड़क पर दो चलती एसयूवी पर खड़े होकर स्टंट करते हुए देखा गया था। जिसके बाद स्थानीय पुलिस को उसके खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के तहत कार्रवाई करने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योकि ये बेहद ही खतरनाक स्टंट है।

सेक्टर 113 थाना के एसएचओ शरद कांत ने अनुसार, "वीडियो के आधार पर, उस व्यक्ति का पता लगाया गया। उसकी पहचान सोरखा गांव निवासी राजीव (21) के रूप में हुई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वीडियो बनाने में इस्तेमाल की गई दो एसयूवी और एक मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया गया है।"


बताया जा रहा है कि, दोनों गाड़ियों में से एक Toyota Fortuners और एक और मोटरसाइकिल राजीव के परिवार की है, उसने वीडियो के लिए एक रिश्तेदार से दूसरी फॉर्च्यूनर ली थी। वह नौकरीपेशा नहीं है लेकिन एक संपन्न परिवार से ताल्लुक रखता है। वह केवल सोशल मीडिया के लिए वीडियो बना रहा था।

यह भी पढें: पूरी फैमिली के लिए बेस्ट हैं ये बड़ी कारें! जबरदस्त स्पेस के साथ आरामदेह सफ़र

गौरतबल हो कि, दो साल पहले, मध्य प्रदेश में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने वर्दी में दो Honda City कारों के ऊपर अजय देवगन जैसा स्टंट किया था, इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। बाद में पुलिस अधिकारी को सेवा से निलंबित कर दिया गया और उस पर जुर्माना भी लगाया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

जाने-माने लेखक सलमान रुश्दी पर न्यूयॉर्क में जानलेवा हमला, चाकुओं से गोदकर किया घायलमनीष सिसोदिया का BJP पर निशाना, कहा - 'रेवड़ी बोलकर मजाक उड़ाने वाले चला रहे दोस्तवादी मॉडल'सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव- 'नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह''स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.