scriptOla Electric scooter test ride starts today with rider in 4 cities | आज से चला सकेंगे Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर, इन 4 शहरों में शुरू हुई टेस्ट राइड | Patrika News

आज से चला सकेंगे Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर, इन 4 शहरों में शुरू हुई टेस्ट राइड

15 अगस्त को भारत में लॉन्च हुए ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 Pro की टेस्ट राइड आज से शुरू होगी। यह टेस्ट राइड राइडर के साथ होगी। हालांकि यह टेस्ट राइड सिर्फ 4 शहरों में ही शुरू होगी।

Published: November 10, 2021 11:53:17 am

नई दिल्ली। 15 अगस्त को भारत में लॉन्च हुए ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 Pro की टेस्ट राइड लेने का लोगों में जो इंतज़ार था, वो इंतज़ार आज खत्म हो जाएगा। आज 10 नवंबर से ओला के दोनों नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की राइडर के साथ टेस्ट राइड उपलब्ध होगी। हालांकि टेस्ट राइड का मौका सिर्फ उन लोगों को ही मिलेगा, जिन्होंने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की एडवांस पेमेंट की हैं। इसके साथ ही फाइनल पेमेंट का ऑप्शन भी आज से शुरू कर दिया गया है।
screenshot_2021-11-10_ola_s1_and_s1_pro_electric_scooter.png
Ola S1 and S2 Pro Electric Scooters
शुरुआत में सिर्फ 4 शहरों में टेस्ट राइड सुविधा मिलेगी

ओला इलेक्ट्रिक ने टेस्ट राइड के बारे में बताते हुए कहा है कि 10 नवंबर से टेस्ट राइड सिर्फ 4 शहरों में ही शुरू होगी और जल्द ही इसे पूरे देश में शुरू किया जाएगा। इसके लिए ओला टेस्ट कैंप में अपना स्लॉट बुक करना ज़रूरी है। ये 4 शहर और इनमें टेस्ट राइड लोकेशन इस प्रकार हैं।
  1. दिल्ली (NCR) - साइबर सिटी, गुरुग्राम फोरम।
  2. बेंगलुरु - प्रेस्टीज क्यूब।
  3. कोलकाता - साउथ सिटी मॉल।
  4. अहमदाबाद - हिमालय मॉल।
ola-s1_and_s1_pro.jpgटेस्ट राइड के लिए ज़रूरी दस्तावेज़ और चीज़े

टेस्ट राइड के लिए ज़रूरी दस्तावेज़ों में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग ऑर्डर आईडी, वैध ड्राइविंग लाइसेंस और हेलमेट शामिल हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Election 2022: आगरा कैंट सीट से चुनाव लड़ेंगी एक ट्रांसजेंडर, डोर-टू-डोर अभियान शुरूछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्याWeather Update: राजस्थान में 26 व 27 जनवरी को अति शीतलहर का अलर्ट, 31 तक आसमान साफRepublic Day 2022: परेड में इस बार नहीं होगी दिल्ली-बंगाल की झांकी, सिर्फ 12 राज्यों ही होंगे शामिलगणतंत्र दिवस को लेकर कितनी पुख्ता राजधानी में सुरक्षा? हॉटस्पॉट्स पर खास सिस्टम से होगी निगरानी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.