scriptआज से चला सकेंगे Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर, इन 4 शहरों में शुरू हुई टेस्ट राइड | Ola Electric scooter test ride starts today with rider in 4 cities | Patrika News

आज से चला सकेंगे Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर, इन 4 शहरों में शुरू हुई टेस्ट राइड

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2021 11:53:17 am

Submitted by:

Tanay Mishra

15 अगस्त को भारत में लॉन्च हुए ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 Pro की टेस्ट राइड आज से शुरू होगी। यह टेस्ट राइड राइडर के साथ होगी। हालांकि यह टेस्ट राइड सिर्फ 4 शहरों में ही शुरू होगी।

screenshot_2021-11-10_ola_s1_and_s1_pro_electric_scooter.png

Ola S1 and S2 Pro Electric Scooters

नई दिल्ली। 15 अगस्त को भारत में लॉन्च हुए ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 Pro की टेस्ट राइड लेने का लोगों में जो इंतज़ार था, वो इंतज़ार आज खत्म हो जाएगा। आज 10 नवंबर से ओला के दोनों नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की राइडर के साथ टेस्ट राइड उपलब्ध होगी। हालांकि टेस्ट राइड का मौका सिर्फ उन लोगों को ही मिलेगा, जिन्होंने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की एडवांस पेमेंट की हैं। इसके साथ ही फाइनल पेमेंट का ऑप्शन भी आज से शुरू कर दिया गया है।
शुरुआत में सिर्फ 4 शहरों में टेस्ट राइड सुविधा मिलेगी

ओला इलेक्ट्रिक ने टेस्ट राइड के बारे में बताते हुए कहा है कि 10 नवंबर से टेस्ट राइड सिर्फ 4 शहरों में ही शुरू होगी और जल्द ही इसे पूरे देश में शुरू किया जाएगा। इसके लिए ओला टेस्ट कैंप में अपना स्लॉट बुक करना ज़रूरी है। ये 4 शहर और इनमें टेस्ट राइड लोकेशन इस प्रकार हैं।
ola-s1_and_s1_pro.jpg
टेस्ट राइड के लिए ज़रूरी दस्तावेज़ और चीज़े

टेस्ट राइड के लिए ज़रूरी दस्तावेज़ों में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग ऑर्डर आईडी, वैध ड्राइविंग लाइसेंस और हेलमेट शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो