scriptमात्र 80,000 में Maruti Swift खरीदने का मौका! साथ में वारंटी का भी उठायें फायदा | Pay 80000 and buy Maruti Swift from true value with warranty | Patrika News

मात्र 80,000 में Maruti Swift खरीदने का मौका! साथ में वारंटी का भी उठायें फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 16, 2022 11:01:25 pm

Submitted by:

Bani Kalra

 
अगर आपका बजट 80 हजार रुपये के आस-पास है तो यहां हम आपको सेकंड हैण्ड Swift कार के बारे में जानकारी दे हैं जोकि Maruti True Value पर उपलब्ध है

maruti_swift_true_value_white_used.jpg

सांकेतिक तस्वीर

पिछले कुछ सालों में नई कारों की कीमतों में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है, जिसके चलते उन ग्राहकों की जेब पर असर पड़ा है जो कम बजट में एक नई कार खरीदने की सोचते हैं। कुछ सालों पहले तक साल में एक बार ही गाड़ियों की कीमतों में इजाफा हुआ करता था, लेकिन अब एक ही साल में कई बार तो दाम बढ़ा दिए जाते हैं और इसका सीधा बोझ ग्राहकों की ही जेब पर पड़ता है। अब ऐसे में Used कार मार्केट एक बार फिर चर्चा में है। यहां उन लोगों का कार खरीदने का सपना पूरा होता है जिनका बजट नई कार खरीदने का नहीं होता। यहां हम आपको मारुति सुजुकी used Swift कार के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो आपके बजट में तो फिट होगी ही साथ ही आपकी पहली कार का भी सपना पूरा होगा।

 

80, 000 रुपये में घर लायें Maruti Swift

Maruti True Value पर आपको सिर्फ कंपनी की ही पुरानी कारें मिलती हैं। इतना ही नहीं कंपनी आपको पुरानी कार पर वारंटी भी ऑफर करती है और साथ में फ्री सर्विस भी। कंपनी कारों को चेक करके ही ग्राहकों को सेल करती है। अगर आपका बजट एक लाख रुपये से कम है तो आपके लिए इस समय एक पुरानी Swift कार Maruti True Value पर उपलब्ध है। जिस मॉडल की हम बात कर रहे हैं वो साल 2007 का Swift VXI है। इसका रजिस्ट्रेशन Aligarh का है। यह मॉडल कुल 76,273 किलोमीटर तक चली है। यह 2nd ओनर कार है। कार आपको white कलर ऑप्शन में मिलेगी है।


इसके अलावा ट्रू वैल्यू पर एक Swift LDI कार उपलब्ध है जिसकी डिमांड 85,000 रुपये बताई जा रही है। यह 1st ओनर कार है। यह मॉडल कुल 77, 850 किलोमीटर तक चली है। कार आपको white कलर ऑप्शन में मिलेगी है। यह साल 2010 का मॉडल है।

यह भी पढ़ें: डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हुई नई Maruti Alto K10, बेस वेरिएंट में भी मिलते हैं ये ख़ास फीचर्स

maruti_swift_true_value.jpg

इन बातों का रखें ध्यान

यहां हम आपको फिर भी यही सलाह देते हैं कि आप कहीं से भी Used car खरीदें लेकिन डील फाइनल करने से पहले उस कार की पूरी हिस्ट्री जरूर चेक करें, गाड़ी को चलाकर देखें, सभी पेपर्स को ध्यान से चेक करें, फ्री सर्विस और वारंटी चेक करें और आखिर में मोल-भाव भी करें तो आपको बेहतर डील मिले।


Disclaimer:
Maruti Used Swift कार के में जो भी बातें बताई गई है वो True Value वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पत्रिका इन कारों के कंडिशन या मूल दस्तावेजों के प्रमाणिकता के बारे में कोई दावा नहीं करता है। आपको सलाह दी जाती है कि पुराने वाहन खरीदने से पूर्व उसके कंडिशन, दस्तावेजों और अन्य बातों की पूरी जानकारी जरूर ले लें।

ट्रेंडिंग वीडियो