scriptPeople bought Okinawa's electric scooters instead of ola and ather | Ola, Hero और Ather को छोड़ ग्राहकों ने जमकर ख़रीदे इस कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर | Patrika News

Ola, Hero और Ather को छोड़ ग्राहकों ने जमकर ख़रीदे इस कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर

यहां हम आपको मई 2022, महीने में 5 इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स ब्रांड्स की बिक्री के नाम और उनकी सेल्स रिपोर्ट के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Updated: June 11, 2022 03:57:48 pm

देश में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री ने पिछले कुछ महीनों में तेजी से रफ़्तार पकड़ी है। बीते महीने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कम्पनियों की बिक्री के नतीजे आ गये हैं। जहां सेल्स में अच्छे नतीजे देखने को मिले हैं हालांकि ये नतीजे पिछले साल अप्रैल महीने के मुकाबले कम भी हैं। यहां हम आपको उन 5 इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स ब्रांड्स की बिक्री के नाम और उनकी सेल्स रिपोर्ट के बारे में जानकारी दे रहे हैं। अगर आप इस समय एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीने की सोच रहे हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकती है। आइये जानते हैं टॉप इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रांड्स के बारे में...

Top 5 Electric Scooter Brand
Top 5 Electric Scooter Brand

Okinawa:

पिछले महीने (May 2022) में Okinawa ने भारत में कुल 8888 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री की थी, जबकि बीते साल अप्रैल में महीने में यह आंकड़ा 11,011 यूनिट्स की बिक्री का रहा था। वैसे बीते साल की तुलना में आंकड़ा जरूर कम है पर पिछले महीने कंपनी ने सबसे ज्यादा स्कूटर बेचे जिसकी वजह से यह नंबर वन (No.1) कंपनी भी बनी है। Okinawa एक भरतीय EV कंपनी है।

Ola Electric:

भारत में ओला इलेक्ट्रिक हमेशा खबरों में रहना वाला ब्रांड बन चुका है, आये दिन कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में गड़बड़ देखने को मिल रही है, बावजूद इसके कंपनी भारत की दूसरी बड़ी बन गई है जिसने सबसे ज्याद इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचे। Ola Electric ने पिछले महीने (May 2022) भारत में कुल 8681 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री की थी, जबकि बीते साल अप्रैल में महीने में यह आंकड़ा 12702 यूनिट्स की बिक्री का रहा था। वैसे बीते साल की तुलना में इस साल आंकड़ा कम है।

Ampere Electric Scooters:

एम्पेयर इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री की बात करें तो कंपनी ने बीते महीने 5529 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिकी की जबकि साल 2021 के अप्रैल महीने में यह आंकड़ा 6540 यूनिट्स का रहा था। मई 2022 की सेल्स के हिसाब से यह कंपनी भारत की तीसरी बड़ी टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक कंपनी बनी है।

Ather Energy:

Ather ब्रांड के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में अभी तक कोई गड़बड़ देखने को नहीं मिली है, कंपनी के मॉडल्स में न सिर्फ क्वालिटी है बल्कि इनका डिजाइन भी काफी स्टाइलिश है। कंपनी ने बीते महीने 3098 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिकी की जबकि साल 2021 के अप्रैल महीने में यह आंकड़ा 2450 यूनिट्स का रहा था। इस बार कंपनी सेल्स के ममाले में चौथी सबसे बड़ी टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक कंपनी बनी है।

Hero electric:

हीरो इलेक्ट्रिक काफी समय से इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में है। कंपनी के पास लो स्पीड और हाई स्पीड EV मौजूद हैं। पिछले महीने (May 2022) में कंपनी ने2739 यूनिट्स की बिक्री की है जबकि बीते साल अप्रैल महीने में यह आंकड़ा 6578 यूनिट की बिक्री का रहा है। हीरो इलेक्ट्रिक इस बार पांचवी सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी बनी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र विधानसभा में कल फ्लोर टेस्ट, सुप्रीम कोर्ट जा सकती है उद्धव सरकारMaharashtra Political Crisis: 30 जून को फ्लोर टेस्ट के लिए मुंबई वापस पहुंचेगा शिंदे गुट, आज किए कामाख्या देवी के दर्शनMumbai News Live Updates: राज्यपाल के फैसले के बाद संजय राउत बोले-विशेष सत्र बुलाना कानून के मुताबिक नहीं, हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगेनवीन जिंदल को भी कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायतUdaipur Murder Case: राजस्थान में एक माह तक धारा 144, पूरे उदयपुर में कर्फ्यू, जानिए अब तक की 10 बड़ी बातेंअमरनाथ यात्रा 2022 : जम्मू से कड़ी सुरक्षा के बीच श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवानानुपुर शर्मा के सपोर्टर की उदयपुर में हत्या के बाद हाई अलर्ट पर UP, अफसरों को सतर्क रहने के निर्देशदिल्ली के मंगोलपुरी में फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.