scriptलॉक डाउन के बावजूद जमकर बिक रही MG की गाड़ियां, कंपनी को हो रहा फायदा | People Buying MG Cars Amid Coronavirus Lockdown | Patrika News

लॉक डाउन के बावजूद जमकर बिक रही MG की गाड़ियां, कंपनी को हो रहा फायदा

Published: Apr 01, 2020 06:45:20 pm

Submitted by:

Vineet Singh

लॉक डाउन होने के बावजूद मार्च महीने में इस कंपनी की 1518 गाड़ियों को बुक किया गया है जो पिछले फरवरी महीने में महज 1376 यूनिट्स थी ( MG Motors Sale Report ) ।

MG Motors Sales Growth

MG Motors Sales Growth

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लॉक डाउन किया गया है। इस लोग दोनों की वजह से ऑटोमोबाइल कंपनियों का कामकाज थप है लेकिन इस दौरान एमजी मोटर्स की कारों की बिक्री घटने का नाम नहीं ले रही है।

ब्रिटिश ऑटोमोबाइल कंपनी एमजी मोटर्स ( MG Motors ) ने साल 2019 में एमजी हेक्टर ( MG Hector ) के साथ भारत में एंट्री ली थी और Hector एसयूवी को भारत में खूब पसंद किया गया था और आलम यह है की लॉक डाउन होने के बावजूद मार्च महीने में इस कंपनी की 1518 गाड़ियों को बुक किया गया है जो पिछले फरवरी महीने में महज 1376 यूनिट्स थी ( MG Motors Sale Report ) ।

कोरोनावायरस की वजह से कंपनी ने गुजरात में अपने प्लांट्स को बंद कर दिया है। कंपनी अब तक भारत दो कारें लॉन्च कर चुकी है जिनमें एमजी हेक्टर और एमजी जेड एस ईवी शामिल है।

एमजी ZS EV को भी काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और मार्च महीने में इस कार के 116 यूनिट्स की सेल हुई है वहीं फरवरी महीने में 150 यूनिट की सेल हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो