scriptभारत में लॉन्च हो सकती है चीन की ये खूबसूरत कारें, देखें तस्वीरें | Patrika News
ऑटोमोबाइल

भारत में लॉन्च हो सकती है चीन की ये खूबसूरत कारें, देखें तस्वीरें

5 Photos
7 years ago
1/5
चीन की कार कंपनी SAIC मोटर कॉरपोरेशन ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि वह भारत आने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी की ओर से कहा गया कि वह भारत में अपने ब्रिटिश स्पोर्ट्स ब्रांड एमजी की कारों को भारत में लॉन्च करेगी। SAIC मोटर ने कहा कि वह भारत में जनरल मोटर्स इंडिया के बंद पड़े हलोल प्लांट में अपनी फैक्ट्री लगाएगी।
2/5
यह बी प्लस सेगमेंट की हैचबैक कार है। इसके स्टैंडर्ड सेगमेंट में क्लाइमेंट कंट्रोल, रेन सेसिंग वाइपर, चार तरह के वन टच विंडोज, क्रूज कंट्रोल और मल्टीपल एयरबैग्स दिए गए है। भारत में इस कार की टक्कर मारुति बलेनो, हुंडई एलिट आई 20 और होंडा जैज से होगी।
3/5
भारत में इस समय स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (SUV) की डिमांड बहुत ज्यादा है, ऐसे में SAIC इस सेगमेंट की सबसे पॉपलुर कार एमजी जीएस को भारत में लॉन्च कर सकती है।
4/5
इस कार को SAIC ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय बाजार में शोकेस किया है। बता दें एमजी एक्सएस एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है। कंपनी इस कार को दो पेट्रोल इंजन 1.0 लीटर टर्बोचाज्र्ड और 1.5 लीटर के साथ पेश किया जा सकता है। 
5/5
यह एमजी ब्रांड की इकलौती सेडान कार है, इसकी सबसे खास बात इसका इंटीरियर स्पेस है। इस कार में 4 सिलेंडर 1.9 लीटी मोटर इंजन लगा है जो 148पीएस की पॉवर के साथ 350 एनएम का टार्क जनरेट करता है। यह कार मात्र 8.4 सेकेंड में 0 से 100 केएमपीएच की स्पीड पकड़ कर सकती है। 
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.