scriptरिलायंस जियो नहीं लाएगी ऐप बेस्ड टैक्सी सर्विस, कहा- ऐसा कोई प्लान नहीं, रिपोर्ट गलत | Reliance Jio denies report about foray into taxi space | Patrika News

रिलायंस जियो नहीं लाएगी ऐप बेस्ड टैक्सी सर्विस, कहा- ऐसा कोई प्लान नहीं, रिपोर्ट गलत

Published: Feb 26, 2017 10:48:00 am

Submitted by:

santosh

हाल ही में ऐसी खबर आईं थी कि फ्री 4जी के बाद कंपनी रिलायंस जियो कैब सर्विस लॉन्च करने की तैयारी में है, लेकिन कंपनी ने ऐसी खबरों को खारिज किया है।

हाल ही में ऐसी खबर आईं थी कि फ्री 4जी के बाद कंपनी रिलायंस जियो कैब सर्विस लॉन्च करने की तैयारी में है, लेकिन कंपनी ने ऐसी खबरों को खारिज किया है। रिलायंस के प्रवक्ता ने ट्वीट करके कहा, ‘रिपोर्ट गलत है और इसका खंडन किया जाता है। कंपनी के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि कंपनी का असंबद्ध विविध क्षेत्रों में उतरने का कोई इरादा नहीं है।
एक वेबसाइट की रिपोर्ट में कहा गया था कि मुकेश अंबानी इस साल के अंत तक इस सेवा को लॉन्च कर सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया था कि कंपनी की यह सर्विस सबसे पहले बंगलूरू और चेन्न्ई में लॉन्च होगी। इसके बाद दिल्ली और मुंबई में। इन शहरों के बाद यह जयपुर और भोपाल जैसे शहरों में शुरू हो सकती है। 
रिपोर्ट में ऐसा तक कहा गया था कि कंपनी 600 कार खरीदने का ऑर्डर भी दे चुकी है। मालूम हो कि इससे पहले हाल ही में एसी खबरें भी आई थीं कि रिलायंस जियो अब डीटीएच (डायरेक्ट टू होम) सर्विस भी लॉन्च करने वाली है। जैसे रिलायंस जियो ने शुरुआत में अपने ग्राहकों को मुफ्त में सभी सुविधाएं यानी कॉलिंग, डाटा, रोमिंग, मैसेज दिए थे, उसी तरह डीटीएच की भी सेवाएं शुरुआत में ग्राहक बढऩे तक मुफ्त रखी जा सकती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो