Renault Duster पर कंपनी दे रही 1.50 लाख रुपये का डिस्काउंट, साथ मिलेंगे ये फायदे

इस कार के कुछ ही वेरिएंट्स के दाम में कमी की गई है। ये ऑफर 31 जनवरी 2020 तक लागू रहेगा ऐसे में अगर आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास आधे महीने का ही समय रह गया है।

Vineet Singh

January, 1602:33 PM

नई दिल्ली: जानी मानी कार निर्माता कंपनी रेनॉ इंडिया ( Renault India ) ने अपनी लोकप्रिय Renault Duster की कीमत में लगभग 1.50 लाख रुपये की कटौती की है। इस कटौती के बाद आप रेनॉ की इस कार को कम कीमत में खरीद सकते हैं। ख़ास बात ये है कि रेनॉ डस्टर की कीमत में जो कमी लाइ गई है उसका फायदा आपको कुछ चुनिंदा वेरिएंट्स में ही मिलेगा। मतलब इस कार के कुछ ही वेरिएंट्स के दाम में कमी की गई है। ये ऑफर 31 जनवरी 2020 तक लागू रहेगा ऐसे में अगर आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास आधे महीने का ही समय रह गया है।

Honda ने भारत में लॉन्च किया Activa 6G स्कूटर, जानें कीमत और फीचर्स

अगर आप सोच रहे हैं कि इस ऑफर में सिर्फ कैश डिस्काउंट का ही फायदा नहीं मिल रहा है बल्कि इस ऑफर में आपको कैश डिस्काउंट और लॉयल्टी बोनस जैसे अन्य ऑफर भी मिल रहे हैं। ऑफर के तहत Renault Duster के सिर्फ डीजल इंजन वाले कुछ खास वेरिएंट्स की एक्स शोरूम कीमत कम की गई है। 85PS पावर वाले RxS डीजल वेरिएंट की कीमत में 70 हजार, 110PS पावर वाले RxS वेरियंट की 1.2 लाख और 110PS पावर वाले ऑल वील ड्राइव वेरिएंट की कीमत 1.5 लाख रुपये तक कम की गई है। इसके अलावा कंपनी Duster के अन्य सभी डीजल वेरिएंट पर 50 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है।

कीमत में कटौती और कैश डिस्काउंट के अलावा कंपनी Duster एसयूवी पर 20 हजार रुपये तक लॉयल्टी बोनस, 10 हजार रुपये तक कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 8.99 फीसदी ब्याज दर जैसे स्पेशल ऑफर भी दे रही है। कंपनी इन ऑफर्स के अतिरिक्त स्टॉक में उपलब्ध Duster के प्री-फेसलिफ्टेड मॉडल पर भी ऑफर दे रही है। इसमें सवा लाख रुपये तक के फायदे, लॉयल्टी बोनस, कॉर्पोरेट डिस्कांउट और कम ब्याज दर जैसे कई ऑफर शामिल हैं।

फीचर्स

नई डस्टर को अब पहले से ज्यादा बोल्ड लुक दिया है। इसमें अब नई बोल्ड फ्रंट ग्रिल देखने को मिलेगी। इसके अलावा LED DRLs, 16 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स, सिग्नेचर प्रोजेक्टर हेडलैंप LED DRLs के साथ आते हैं। इसके अलावा नई डस्टर में 205mm का हाई ग्राउंड क्लेरेंस भी मिलता है। जिसकी वजह से ऑफ रोडिंग बेहतर बनती है। डस्टर को स्पोर्टी टच देने के लिए इसमें रूफ रेल, बॉडी कलर्ड ORVM, मैट ब्लैक टेलगेट और वाटरफाल टेलगेट जैसे फीचर्स मिलेंगे।

मई में लॉन्चिंग से पहले फिर दिखाई दी 2020 Skoda Superb की झलक, ज़ोर-शोर से चल रही है टेस्टिंग

कीमत

अगर इस कार की कीमत की बात करें तो ये तकरीबन 8 लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक जाती है ऐसे में डिस्काउंट के बाद आपको इस कार पर तकरीबन 1.50 लाख रुपये का फायदा मिलेगा।

Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned