scriptछोटी फैमिली के लिए परफेक्ट है ये कार कीमत 3 लाख से भी कम | Renault kwid is the best mileage cheap car | Patrika News
ऑटोमोबाइल

छोटी फैमिली के लिए परफेक्ट है ये कार कीमत 3 लाख से भी कम

Renault Kwid भारत में है बेहद ही पॉपुलर
छोटी फैमिली के लिए बेस्ट रहती है ये कार
इस कार में मिलता है बेहतरीन माइलेज

Sep 05, 2019 / 05:06 pm

Vineet Singh

Renault Kwid

नई दिल्ली: भारत में जिस तेजी के साथ ट्रैफिक बढ़ रहा है उसे देखते हुए ऑटोमोबाइल कंपनियां अब छोटी हैचबैक कारें बनाने पर जोर दे रही हैं। दरअसल छोटी कारों को ट्रैफिक में चलाना काफी आसान होता है साथ ही ये आसानी से पार्क भी हो जाती हैं। इन कारों की कीमत भी बेहद कम होती है तो ऐसे में आज हम आपको उस कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप 3 लाख से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

तो चलिए अब पर्दा हटाते हैं, क्योंकि ये कार और कोई नहीं बल्कि Renault की Renault Kwid है जो हैचबैक सेगमेंट में एक पॉपुलर कार है और इसे खरीदने के लिए लोगों में जबरदस्त क्रेज है। तो चलिए जानते हैं कि क्या है इस कार की कीमत और इसकी खासियत।

इंजन

इस कार में दो इंजन ऑप्शन मिलते हैं। इस कार में पहला इंजन 799cc का है जो कि 5678 Rpm पर 54 Bhp का मैक्सिमम पावर और 4386 Rpm पर 72 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है वहीं इस कार के दूसरे इंजन की बात करें तो ये 1.0 लीटर का स्मार्ट कंट्रोल एफिशिएंसी इंजन है जो 5500 Rpm पर 68 Bhp की पावर और 4250 Rpm पर 91 Nm का पीक टॉर्कन जेनरेट करता है। ये इंजन 6 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है।

फीचर्स

ये एक फाइव सीटर कार है जिसमें 28 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इस कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी ऑप्शन मिलता है।

कीमत

कीमत की बात की जाए तो Renault Kwid की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2.76 लाख रुपये है।

Home / Automobile / छोटी फैमिली के लिए परफेक्ट है ये कार कीमत 3 लाख से भी कम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो