scriptSBI Car Offer : SBI ने शुरू किया ऑफर, कार खरीदने पर मिल रहा भारी डिस्काउंट | SBI Offering Huge Car Discount By YONO App | Patrika News

SBI Car Offer : SBI ने शुरू किया ऑफर, कार खरीदने पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2020 11:10:43 am

Submitted by:

Vineet Singh

अगर आप एसबीआई योनो ऐप ( SBIYONO ) से कार बुक करते हैं तो आपको पूरे ₹30000 का डिस्काउंट मिल सकता है। इसके साथ ही आपको योनो एप ( YONO APP ) से कार बुक करने पर ₹30000 की फ्री एक्सेसरीज भी मिलेंगी।

SBI Offering Huge Car Discount By YONO App

SBI Offering Huge Car Discount By YONO App

नई दिल्ली: लॉक डाउन की वजह से जिस तरह से भारत में ऑटोमोबाइल सेक्टर ( automobile sector ) को भारी नुकसान हुआ है वह किसी से छिपा। दर्शन लॉकडाउन के चलते ज्यादातर ऑटोमोबाइल कंपनियों का प्रोडक्शन और सेल बंद थी जिसकी वजह से कारों की बिक्री नहीं हो पाई है। इसकी वजह से ऑटोमोबाइल कंपनियों को भारी नुकसान झेलना पड़ा है लेकिन अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है ऐसे में अब ऑटोमोबाइल कंपनियां फिर से ट्रैक पर आ रही। लगातार गिर रही कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ( State Bank of India ) ने टाटा टियागो ( Tata tiago car offer ) पर ऑफर पेश किया है जिसमें आपको कार खरीदने पर भारी डिस्काउंट ( car discount ) ( SBI car discount ) दिया जाएगा।

जी हां, आपको बता दें कि एसबीआई ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि अब अगर आप एसबीआई योनो ऐप ( SBIYONO ) से कार बुक करते हैं तो आपको पूरे ₹30000 का डिस्काउंट मिल सकता है। इसके साथ ही आपको योनो एप ( YONO APP ) से कार बुक करने पर ₹30000 की फ्री एक्सेसरीज भी मिलेंगी। यह ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए ही शुरू किया गया है ऐसे में अगर आप इस ऑफर से लाभान्वित होना चाहते हैं तो आपको कार खरीदने के लिए जल्दी करनी पड़ेगी।

आपको बता दें कि एसबीआई की तरफ से जो ट्वीट किया गया है उसमें साफ तौर पर लिखा है कि कार खरीदने के लिए विकल्प देख रहे हैं तो हम आपको यह मौका दे रहे हैं। योनो एप से टाटा टियागो को बुक करें और ₹3000 तक की फ्री। आपको इस तरह से ऑफर का लाभ लेने के लिए योनो ऐप को इंस्टॉल करना पड़ेगा और फिर आप इससे अपनी कार को बुक कर सकते हैं। कार बुक करते ही आपको इंस्टेंट ऑफर का लाभ मिलेगा।

सिर्फ इतना ही नहीं अगर आप एसबीआई योनो ऐप के जरिए कार लोन लेते हैं तो आपको कुछ ही मिनटों में 7.75 परसेंट ब्याज दर पर ऑटोमोबाइल लोन मिल। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से यह ऑफर 30 जून तक की वैलिड है इसके बाद आप इस अवसर का लाभ नहीं ले पाएंगे। हालांकि बैंक की तरफ से यह बात भी साफ की गई है कि गाड़ी की सेल और सर्विस की जिम्मेदारी उसकी नहीं होगी।

जानिए क्या है टाटा टियागो में खास

टाटा टियागो को एक ही इंजन विकल्प के साथ उपलब्ध कराया गया है जिसे हाल ही में नए बीएस6 उत्सर्जन मानक में अपडेट किया गया है। यह एक 1.2 लीटर, तीन सिलेंडर, पेट्रोल इंजन है। यह 6000 आरपीएम पर 83 बीएचपी का पॉवर तथा 3300 आरपीएम पर 113 न्यूटन मीटर का टार्क प्रदान करता है। इस इंजन में 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है, इसके साथ ही एएमटी ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी दिया गया है।

माइलेज

टाटा टियागो में 35 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है तथा कंपनी का दावा है कि यह करीब 23 किमी/लीटर का माइलेज प्रदान करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो