Shahrukh Khan की Vanity Van किसी लग्जरी अपार्टमेंट से कम नहीं, कीमत है 4 करोड़ रुपये

शाहरुख खान की वैनिटी वैन किसी आम वैनिटी से आकार में दुगनी बड़ी है साथी इसमें लग्जरी फीचर्स को शामिल किया गया है। ( Shahrukh Khan vanity van features ) इन फीचर्स में टॉप क्लास इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट, बेस्ट इन क्लास फर्नीचर और महंगा इंटीरियर शामिल है।

By: Vineet Singh

Published: 05 May 2020, 03:45 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को हर कोई ऐसे ही किंग खान नहीं बुलाता बल्कि जहां वो किसी फिल्म में किंग की तरह पेश आते हैं वैसे ही वह फिल्मी परदे से बाहर भी रहते हैं और इसका जीता जागता उदाहरण है उनकी वैनिटी वैन ( Shahrukh Khan vanity van ) ( Shahrukh Khan vanity van images ) जिसे महल कहना गलत नहीं होगा।

शाहरुख खान की वैनिटी वैन किसी आम वैनिटी से आकार में दुगनी बड़ी है साथी इसमें लग्जरी फीचर्स को शामिल किया गया है। ( Shahrukh Khan vanity van features ) इन फीचर्स में टॉप क्लास इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट, बेस्ट इन क्लास फर्नीचर और महंगा इंटीरियर शामिल है। तो चलिए आज हम आपको शाहरुख खान की वैनिटी वैन की खासियत बताने जा रहे हैं जिसे दिलीप छाबड़िया ने तैयार किया है। यह एक कस्टमाइज वैनिटी वैन है जिसे वोल्वो br9 मॉडल पर तैयार किया गया है।

शाहरुख खान की वैनिटी वैन आकार में काफी ज्यादा बड़ी है और इसे पार्किंग के लिए तकरीबन 8 से 10 कारों जितना स्पेस चाहिए होता है। यह आकार में काफी बड़ी हो जाती है जिससे अंदर का स्पेस पहले के मुकाबले काफी बढ़ जाता है।

इस वैनिटी वैन को आईपैड से कंट्रोल किया जा सकता है और इसके आकार को बढ़ाया या घटाया भी जा सकता है। ( Shahrukh Khan vanity van inside ) ( Shahrukh Khan vanity van interior ) इस वैनिटी वैन में पैंट्री सेक्शन, वार्डरोब सेक्शन, टॉयलेट, शावर एरिया के साथ एक बड़ी एलईडी टीवी भी लगाई गई है। यह वैनिटी वैन सेंट्रलाइज एसी से इक्विप्ड है और इसमें वेंटीलेशन का खास ख्याल रखा गया है। इतना ही नहीं इस वैनिटी वैन की फर्श पूरी तरह से कांच की बनाई गई है। आपको बता दें डीसी के कस्टमाइज वाहन को बॉलीवुड में काफी पसंद किया जाता है।

कीमत की बात करें तो शाहरुख खान की वैनिटी वैन ( Shahrukh Khan vanity van ) की कीमत ( Shahrukh Khan vanity van price ) 4 करोड रुपए है। इस कीमत में चार से पांच नॉर्मल वैनिटी वैन खरीदी जा सकती हैं।

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned