scriptSkoda Rapid 1.0 TSI BS6 भारत में लॉन्च, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ | Skoda Rapid 1.0 TSI BS6 Launch at Rs 7.49 Lakh in India, Check Offers | Patrika News

Skoda Rapid 1.0 TSI BS6 भारत में लॉन्च, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ

locationनई दिल्लीPublished: May 26, 2020 03:44:25 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Skoda Rapid 1.0 TSI को भारत में 5 वेरिएंट्स में लॉन्च किया है जिसमें एक्टिव, एंबिशन, स्टाइल , ओनिक्स और मोंटेकार्लो शामिल है। इन वेरिएंट्स को आप अपनी जरूरत और पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं।

Skoda Rapid 1.0 TSI BS6 Launch at Rs 7.49 Lakh in India, Check Offers

Skoda Rapid 1.0 TSI BS6 Launch at Rs 7.49 Lakh in India, Check Offers

नई दिल्ली: पूरे देश में लॉक डाउन की वजह से कार निर्माता कंपनियां ज्यादातर अपनी कारों को ऑनलाइन ही लांच कर रही है। ऐसे में दिक्कत कार निर्माता कंपनी स्कोडा इंडिया ने आज वर्चुअल कांफ्रेंस के माध्यम से अपनी पॉपुलर स्कोडा रैपिड bs6 ( Skoda rapid 1.0 tsi launch ) ( Skoda rapid 1.0 tsi bs6 ) ( Skoda rapid 1.0 tsi price ) को भारत में लॉन्च कर दिया गया है जिस की शुरुआती कीमत ₹749000 रखी गई है।

आपको बता दें कंपनी ने इस कार को भारत में 5 वेरिएंट्स में लॉन्च किया है जिसमें एक्टिव, एंबिशन, स्टाइल , ओनिक्स और मोंटेकार्लो शामिल है। इन वेरिएंट्स को आप अपनी जरूरत और पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं। यह एक स्टाइलिश सेडान कार है जो भारत में काफी पॉपुलर है। ( Skoda rapid 1.0 tsi features )

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात करें तो इस कार में 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 109 बीएचपी की पावर और 175 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। आपको बता दें कि यह इंजन फाइव स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है।

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस कार में इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिसटीब्यूशन, एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, 8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक एयर कंडीशन, इलेक्ट्रॉनिक विंडो, एडजेस्टेबल ड्राइविंग सीट और ऑटो हेडलैंप के साथ कई अन्य बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए हैं जो कार को काफी हाईटेक और सुरक्षित बनाते हैं। इस कार में सुरक्षा का काफी ध्यान रखा गया है जिससे एक्सीडेंट के दौरान आप इस कार में सुरक्षित रहें।

लॉन्चिंग के साथ ही कंपनी दे रही है ऑफर

इस कार की लॉन्चिंग के साथ कंपनी ने एक नया ऑफर ( Skoda rapid 1.0 tsi offers ) भी शुरू किया है जो लॉक डाउन में आपके काम आने वाले। दरअसल कंपनी ने इस कार के साथ बाय नाउ पे इन दिवाली ऑफर शुरू किया है जिसमें अगर आप कार खरीदते हैं और ऐसे फाइनेंस करवाते हैं तो इसकी ईएमआई आपको दिवाली के दौरान देनी शुरू करनी पड़ेगी। इसका मतलब यह है कि आप अगर यह कार खरीदने जा रहे हैं तो आपको सिर्फ डाउन पेमेंट ही चुकानी पड़ेगी उसके बाद आपको यह माई के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ईएमआई दिवाली से शुरू होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो